चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND-IRE मैच के बाद नताशा ने दिया बड़ा इशारा? 'हार्दिक के साथ सचमुच विवाद जारी!'

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Controversy: हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक पिछले कई सप्ताह से सुर्खियों में है। खबर है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके कारण दोनों तलाक ले सकते हैं। अब नतासा ने भी इस पर बड़ा इशारा दे दिया है।
09:40 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj
नतासा और हार्दिक।
Advertisement

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Controversy: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते कई सप्ताह से यह खबर सुर्खियां बटोर रही है कि हार्दिक और नतासा के बीच तलाक हो सकता है। यह विवाद तब शुरू हुआ, जब नतासा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक का सरनेम हटा दिया। इसके बाद हार्दिक और नतासा कई दिनों तक सुर्खियों में रहे, हालांकि दोनों की ओर से इस विवाद पर कोई बयान नहीं आया। अब भारत और आयरलैंड के बीच मैच के बाद नतासा स्टेनकोविक ने बड़ा इशारा कर दिया है, जिसके आधार पर यह माना जा रहा है कि दोनों के बीच सचमुच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IND की जीत पर शुरू हुआ पिच विवाद, विदेशी दिग्गज ने उठाए सवाल…तो बुमराह ने दिया करारा जवाब

नतासा ने हार्दिक को लेकर क्या इशारा दिया

हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2024 अच्छा नहीं बीता। हार्दिक को इस सीजन मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन हार्दिक ना ही तो बतौर कप्तान कुछ कमाल दिखा सके और ना ही बतौर खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन कर सके। पांड्या आईपीएल में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी पूरी तरह फ्लॉप रहे। आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की शानदार जीत हुई है। इस जीत में हार्दिक पांड्या का भी योगदान रहा है। हार्दिक ने इस मैच में 3 विकेट झटके हैं। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में पांड्या ने बल्ले से अपना दम दिखाया था। इससे साफ है कि हार्दिक को जिस फॉर्म की आईपीएल में तलाश थी, विश्व कप शुरू होते ही, हार्दिक को वह फॉर्म मिल गया है। लेकिन गौर करने वाली बात है कि आयरलैंड के खिलाफ अच्छा खेलने के बाद भी नतासा स्टेनकोविक ने हार्दिक को बधाई नहीं दी है।


ये भी पढ़ें:- जीत तो ठीक है…लेकिन रोहित का फैसला गलत साबित, अगले मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव

Advertisement

अफवाह में जरूर है सच्चाई

इससे पहले जब हार्दिक और नतासा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, कई दफा ऐसा देखने को मिला था कि नतासा हार्दिक को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बधाई देती थी। लेकिन अब हार्दिक जब लंबे समय के बाद फॉर्म में वापस लौटे हैं, तो नतासा ने उन्हें अच्छा खेलने के लिए बधाई नहीं दी है। इससे साफ है कि हार्दिक और नतासा के बीच सचमुच कुछ तो गड़बड़ है। दोनों के रिश्तों के बीच सचमुच दूरी बढ़ गई है। कई सप्ताह से सोशल मीडिया पर जो खबर फैल रही है, वह सिर्फ अफवाह नहीं है, उसमें कुछ तो सच्चाई जरूर है।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaT20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement