whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC: LIVE मैच में कमेंटेटर से हुई ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

Ind vs Pak: भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी20 वर्ल्डकप का मैच खेला जाएगा। इस मैच का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में लाइव मैच के दौरान कमेंटेटर से ऐसी गलती हुई है कि सोशल मीडिया पर उसका जमकर मजाक बनाया जा रहा है।
11:11 PM Jun 06, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 wc  live मैच में कमेंटेटर से हुई ऐसी गलती  सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक
IND vs PAk

T20 WC: टी20 वर्ल्डकप 2024 में 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर कोई यह कह दे कि इस दिन भारत-पाकिस्तान का नहीं बल्कि पाकिस्तान-न्यूयॉर्क के बीच मैच खेला जाएगा तो क्रिकेट फैंस का चौंकना लाजिमी है। यह हास्यास्पद गलती एक मैच के दौरान कमेंटेटर से हुई है, जिसके बाद इस कमेंटेटर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस कमेंटेटर की वीडियो भी खूब वायरल हो गई है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

कब का है वायरल वीडियो

वायरल वीडियो 2 जून का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यूएसए बनाम कनाडा के मैच में स्टार स्पोर्ट्स के कमेंटेटर ने भारत के मुकाबले का जिक्र किया था। इस दौरान कमेंटेटर ने भारत-पाकिस्तान के मुकाबले की जगह पाकिस्तान और न्यूयॉर्क के बीच मैच होने का जिक्र कर दिया। कमेंटेटर ने इस दौरान और भी कई गलतियां की, जिसका सोशल मीडिया पर मजाक बन रहा है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के विरोध पर आईसीसी ने लिया एक्शन 

क्या कहा कमेंटेटर ने

शेयर होने वाले वीडियो के अनुसार कमेंटेटर ने लाइव मैच में कहा कि भारत के ग्रुप स्टेज में 5 जून को आयरलैंड और न्यूयॉर्क का मैच होगा। इसके बाद 9 जून का मुकाबला जिसका सबको इंतजार रहेगा, वह पाकिस्तान और न्यूयॉर्क के बीच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कुलदीप यादव की एंट्री हुई तो इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, रोहित की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

कमेंटेटर ने आगे तो हद ही कर दी...

कमेंटेटर 9 जून तक ही नहीं रुके, बल्कि आगे वह यह कहते नजर आए कि 12 जून को यूएसए और न्यूयॉर्क के बीच मैच खेला जाएगा। जबकि इस दिन भारत और यूएसए के बीच मुकाबला खेला जाना है। वहीं, भारत ग्रुप का आखिरी मैच फ्लोरिडा में 15 जून को कनाडा से खेलेगा। कमेंटेटर ने इस मैच को भी कनाडा बनाम फ्लोरिडा के बीच खेले जाने की बात कही है।

कैसे हुई गलती

कमेंटेटर जब भारत के मैच का जिक्र कर रहे थे तो उस समय टीवी स्क्रीन पर उसकी सूची भी दिखाई गई। इस सूची में भारत के मुकाबले किस तारीख को, किस टीम से और कौन से स्थान पर खेला जाएगा। इसका जिक्र किया गया था। कमेंटेटर ने विपक्षी टीम और स्थान के बीच मैच होने की बात कही। हालांकि इस दौरान वह रुके भी लेकिन फिर वह यह गलती अंतिम समय तक करते रहे।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इस रणनीति से खेलने उतरेगी भारतीय टीम, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया हिंट 

सोशल मीडिया पर लोग ले रहे चुटकी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अपने एक्स अकाउंट से लोग यह वीडियो शेयर करके चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखें कि यूजर किस तरह कमेंटेटर के मज़े ले रहे हैं....

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: जीत के बाद भी मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया टीम, स्टार खिलाड़ी की चोट ने बढ़ाई चिंता 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ओमान टीम पर चढ़ा ‘Bado Badi’ गाने का खुमार, प्रैक्टिस छोड़ लगे डांस करने; देखें Video 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो