whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: स्टार खिलाड़ी ने लगाई पाक फैंस की क्लास, हारिस राउफ को लेकर कर रहे थे ट्रोल

T20 WC 2024: टी20 विश्व कप से पहले नीदरलैंड के स्टार खिलाड़ी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल ट्रोलर्स इस खिलाड़ी को पाक तेज गेंदबाज हारिस राउफ का नाम लेकर ट्रोल कर रहे थे।
04:48 PM May 25, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  स्टार खिलाड़ी ने लगाई पाक फैंस की क्लास  हारिस राउफ को लेकर कर रहे थे ट्रोल
T20 WC 2024 Paul van Meekeren responds Pakistani troll

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में पाकिस्तान और नीदरलैंड की टीमें खेलने के लिए तैयार है। पिछली बार ये दोनों टीमें वनडे विश्व कप 2023 में आमने-सामने हुई थी। इस मैच को पाकिस्तान ने जीत लिया था। वहीं इस मैच के नीदरलैंड के स्टार खिलाड़ी को पाक टीम के फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

दरअसल इस मैच के दौरान नीदरलैंड के पॉल वैन मीकेरेन और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ के बीच थोड़ी नोंक-झोंक हो गई थी। जिसके बाद पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने पॉल वैन मीकेरेन को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि पॉल वैन मीकेरेन, आप हारिस रऊफ के बेटे हैं। जिस पर अब नीदरलैंड के खिलाड़ी ने पाक ट्रोलर्स की बोलती बंद कराई है।

मीकेरेन ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने मीकेरेन को ट्रोल करते हुए उनकी और हारिस राउफ की एक वीडियो साझा की थी। जिसपर लिखा गया था कि पॉल वैन मीकेरेन, आप हारिस रऊफ के बेटे हैं। जिसके बाद अब इस पोस्ट पर लिखते हुए मीकेरेन कहा कि वनडे विश्व कप के बाद से मैंने बहुत से लोगों से यह कहा है कि मैं सिर्फ यह स्पष्ट करना चाहता हूं मजाकिया अंदाज में कहा मैं हारिस राउफ का बेटा नहीं हूं, मेरे पिता वास्तव में को वास्तव में वैन मीकेरेन भी कहा जाता है। मुझे आशा है कि इससे किसी भी भ्रम का समाधान हो जाएगा... यदि नहीं, तो कृपया अपने प्रश्नों के साथ हमसे संपर्क करें।

बता दें, दोनों टीमें के बीच वनडे विश्व कप 2024 का ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 287 रन बनाए थे। जिसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 205 रन ही बना सकी थी और पाकिस्तान ने मैच को जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:- KKR vs SRH Head To Head: हैदराबाद पर भारी पड़ती है कोलकाता, पैट कमिंस के लिए आसान नहीं होगी जीत

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: हार्दिक ऑलराउंडर…पंत विकेटकीपर…टीम इंडिया की सबसे खतरनाक प्लेइंग 11

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो