whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AFG vs BAN: गुलबदीन नायब को Oscar दो, सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे मजे

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच के दौरान गुलबदीन नायब की हरकत अब काफी चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर गुलबदीन की इस हरकत पर फैंस भी काफी मजे ले रहे हैं।
02:44 PM Jun 25, 2024 IST | Vishal Pundir
afg vs ban  गुलबदीन नायब को oscar दो  सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे मजे
Gulbadin Naib

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए रोमांचक मैच में गुलबदीन नायब को अचानक आया क्रैंप अब चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल मैच के दौरान जब अफगानिस्तान टीम के हेड कोच जोनाथन ट्रॉट ने ड्रेसिंग रूम से मैच को धीमा करने का इशारा किया था तभी अचानक से गुलबदीन नायब नीचे गिर गए थे। जिसके बाद उनको मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था।

वहीं ये पूरा वाकया तब हुआ जब मैच में बारिश आई, उस वक्त अगर तेज बारिश के चलते मैच का रिजल्ट डीएलएस मैथड से निकाला जाता तो अफगानिस्तान जीत जाती। इसके बाद बारिश रुकी तो फिर से गुलबदीन को मैदान में देखा गया और उन्होंने गेंदबाजी भी की। इतना ही नहीं मैच जीतने के बाद गुलबदीन काफी तेजी से दौड़ते हुए भी देखे गए, उनको देखर ऐसा लगा ही नहीं कि गुलबदीन को कोई क्रैंप आया हो।

गुलबदीन का बन रहा मजाक

सोशल मीडिया पर अब गुलबदीन की इस हरकत को लेकर काफी पोस्ट शेयर की जा रही है। यूजर तरह-तरह की पोस्ट शेयर करके गुलबदीन के मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा गुलबदीन को ऑस्कर मिलना चाहिए। ये हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ एक्टर है।

वहीं यूजर ने लिखा गुलबदीन नायब को सुबह 10.01 बजे चलने में दिक्कत हो रही थी। जब अफगानिस्तान ने जीत दर्ज की, तब वह 10.34 बजे सबसे तेज दौड़ रहे थे।

ये भी पढ़ें:- ‘नौटंकी’ करना अफगान‍िस्‍तान को पड़ेगा भारी? स्‍टार ख‍िलाड़ी पर ग‍िर सकती है गाज, देखें ICC का नियम

सेमीफाइनल में पहुंचा अफगानिस्तान

बांग्लादेश को हराकर अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच को अफगानिस्तान ने 8 रनों से जीत लिया था। मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। अफगानिस्तान की तरफ से कप्तान राशिद खान और नवीन उल हक ने 4-4 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया के बाहर होते ही इस दिग्गज खिलाड़ी का संन्यास पक्का

ये भी पढ़ें:- अफगानिस्तान के साथ राशिद खान ने भी रचा इतिहास, देखिए बनाया कौन सा रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो