whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

T20 World Cup 2024 AUS Vs OMAN: ओमान के खिलाफ खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन थोड़ी हैरान करने वाली थी। प्लेइंग इलेवन से बाहर होकर विश्व कप विजेता कप्तान मैच के दौरान खिलाड़ियों को पानी पिलाते हुए देखा गया।
11:30 AM Jun 06, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान  सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल
T20 World Cup 2024 AUS Vs OMAN

T20 World Cup 2024 AUS Vs OMAN: ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेले गए मैच में जब कंगारू टीम की प्लेइंग इलेवन सामने आई तो फैंस थोड़े हैरान थे। प्लेइंग इलेवन में विश्व कप विजेता कप्तान को जगह नहीं दी गई। जिसके बाद ये खिलाड़ी मैच के दौरान खिलाड़ियों को पानी पिलाता हुआ दिखाई दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

पानी पिलाते दिखे पैट कमिंस

टी20 विश्व कप में आज यानी 6 जून को ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच मैच खेला गया। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया था। इस विश्व कप कंगारू टीम की कमाल मिचेल मार्श के हाथों में है। तो वहीं टीम को वनडे विश्व कप जिताने वाले कप्तान पैट कमिंस इस विश्व कप मार्श की कप्तानी में खेल रहे हैं। हालांकि पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन ने फैंस को हैरान कर दिया।

प्लेइंग इलेवन में कमिंस को ही नहीं चुना गया था। जिसके बाद कमिंस मैच में खिलाड़ियों को पानी पिलाते दिखाई दिए। जिसपर अब फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा वह कितना बढ़िया टीम प्लेयर है। कोई अहंकार नहीं, कुछ भी नहीं... केवल क्लास प्लेयर।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘द हल्क ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ सोशल मीडिया पर छाया स्टार खिलाड़ी

एक अन्य यूजर ने लिखा पैट कमिंस को विश्वकप के पहले मैच से बाहर रखा गया और जब अन्य सीनियर खिलाड़ी भी खेल रहे थे। एशियाई देशों खासकर पाकिस्तान और भारत को यह समझना चाहिए कि किसी खिलाड़ी को बाहर करके किसी युवा को मौका दिया जा सकता है। कमिंस इसलिए नहीं खेले ताकि एलिस को ज्यादा मौका मिल सके।

जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया का आगाज

टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ आगाज किया है। पहले ही मैच में कंगारू टीम ने ओमान को 39 रनों से हराया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी में स्टोइनिस ने विपक्षी गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 67 रन बनाए तो वहीं बाद में गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। जिसके चलते उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें:- AUS Vs Oman: ऑस्ट्रेलिया ने किया जीत के साथ आगाज, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

ये भी पढ़ें:- कोहली…जडेजा को नहीं, इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डिंग मेडल, देखें ड्रेसिंग रूम का Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो