whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World cup 2024: अक्षर पटेल का ये कैच नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, वीडियो देख कहेंगे-Wow

IND vs Aus:भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अक्षर पटेल ने अपनी कैच से सभी का ध्यान खिंचा है। उन्होंने कुलदीप यादव की गेंद पर मिचेल मार्श का कैच लिया था।
11:31 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 world cup 2024  अक्षर पटेल का ये कैच नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा  वीडियो देख कहेंगे wow

IND vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सुपर 8 के मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई को 206 का लक्ष्य का दिया। इस मैच में टीम इंडिया के अक्षर पटेल ने एक शानदार कैच पकड़ा। इस कैच को देख कर हर कोई मैदान में हैरान गया। अक्षर पटेल की इस मैच से मैच का रुख ही बदल दिया। टीम इंडिया को एक बार फिर से वापसी का मौका मिल गया।

मिचेल मार्श का पकड़ा कैच

206 रन के स्कोर का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की की थी। ट्रेविस हेड और मार्श ने पारी के स्कोर को बढ़ाया। दोनों खिलाडी जब टीम इंडिया से मैच को दूर लेकर जा रहे थे, तब कुलदीप यादव ने अपना जलवा दिखाया। उनकी गेंद पर मार्श ने लेग साइड पर एक बड़ा शॉट खेलने कि कोशिश की थी। इस दौरान अक्षर पटेल ने हवा में छलांग लगाते हुए कैच को पकड़ लिया। उनकी कैच को देखकर सब हैरान रह गए। मिचेल मार्श ने 28 गेंदों में 37 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान 2 चौके और तीन छक्के लगाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

कुलदीप यदव ने दिखाया दम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर से कुलदीप यादव ने अपना दम दिखाया है। जब टीम के दूसरे गेंदबाज रन के लिए तरस रहे थे तब उन्होंने टीम को जरूरी विकेट दिलाई। उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श को आउट किया। अपने चार ओवर के स्पेल में उन्होंने 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। उनके इस शानदार स्पेल से टीम इंडिया को वापसी का भी मौका मिला था।

भारत ने दिया था 206 रन का लक्ष्य

इससे पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट खोकर 205 रन बनाए थे। टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने 92 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 8 छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें:- 6,6,6,6,6: जोस बटलर ने उतारा USA के गेंदबाज का भूत, एक ओवर में 5 छक्के जड़ मचाई तोड़फोड़, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:- Eng vs USA: आदिल रशीद की गुगली बनी USA के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली, उखड़ गए डंडे, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो