whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: कसक अभी बाकी है...BCCI ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो, 7:52 पर पूरा देश होगा एक

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक वीडियो BCCI की ओर से शेयर किया गया है। जिसमें वह वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं।
09:23 PM May 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  कसक अभी बाकी है   bcci ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो  7 52 पर पूरा देश होगा एक
Rishabh Pant T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो चुकी है। टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अमेरिका पहुंच चुके हैं। वे प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं। क्रिकेट के इस महाकुंभ को लेकर फैंस के बीच भी जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो शेयर कर भारतीय फैंस को एकजुट करने का प्रयास किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो

बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं। ऋषभ इस वीडियो में कहते हुए सुने जा सकते हैं- ''उस दिन से आज तक एक कसक अभी बाकी है। दिल के उस कोने में एक धड़क अभी बाकी है। अपने कदमों पर तो खड़ा हो गया, लेकिन इंडिया के लिए अभी खड़ा होना बाकी है।''

7:52 पर होगा राष्ट्रगान

इसके बाद बीसीसीआई की ओर से फैंस से अपील की जाती है कि वे शाम 7:52 बजे राष्ट्रगान के लिए खड़े हों। भारत-आयरलैंड के बीच 5 जून को होने वाले मुकाबले में टॉस इसी समय होगा। आपको बता दें कि भारतीय टीम के मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: बदल गए नियम…दो-तीन नहीं, जीतने पड़ सकते हैं 7 मैच, जानें सेमीफाइनल का समीकरण

डेढ़ साल बाद इंटरनेशनल मैच खेलेंगे ऋषभ पंत 

गौरतलब है कि ऋषभ पंत डेढ़ साल बाद इंटरनेशनल मैच खेलते नजर आएंगे। उन्होंने अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला नवंबर 2022 में खेला था। भारत के न्यूजीलैंड टूर पर पंत ने 3 नवंबर को नेपियर में अपना आखिरी टी-20 मैच खेला। इस मुकाबले में उन्होंने ओपनिंग की थी, लेकिन वह 5 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि ये मैच टाई रहा था।

बांग्लादेश टूर पर खेली दमदार पारी

पंत को दिसंबर 2022 में भारत के बांग्लादेश टूर पर भी चुना गया था। दूसरे टेस्ट में पंत ने 93 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद उन्होंने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। आपको बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था। उन्हें इस एक्सीडेंट में गहरी चोट आईं थीं। पंत ने इसके बाद इस सीजन आईपीएल में वापसी की थी। अब न केवल पूरी तरह फिट हैं, बल्कि वर्ल्ड कप जीतने के लिए भी बेकरार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर-जय शाह के बीच क्या हुई बात? सामने आई डिटेल 

ये भी पढ़ें: Head Coach: ना गंभीर, ना फ्लेमिंग…विराट कोहली से जुड़े खास शख्स ने धोनी पर जताया भरोसा 

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह की इंस्टा स्टोरी वायरल, राफा हमले पर किया पोस्ट

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: वार्मअप मैच ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, ग्रुप A की टीम ने नेपाल को रौंदा 

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक के दोस्त का बड़ा खुलासा, तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो