होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 WC 2024: PAK कोच ने उड़ाई टीम की धज्जियां, बताई टीम की असली सच्चाई, भज्जी ने दी सलाह

T20 World Cup 2024 Pakistan Team: टी20 विश्व कप से पाकिस्तान क्रिकेट टीम बाहर हो चुकी है। विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम का काफी मजाक भी बनाया जा रहा है। वहीं अब टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने पाक टीम को लेकर एक बैहद चौंकाने वाला बयान दिया है।
08:36 AM Jun 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Pakistan Team Harbhajan singh
Advertisement

T20 World Cup 2024 Pakistan Team: टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। लीग मैचों में ही बाबर आजम की टीम बाहर हो गई है। जिसके बाद पाक टीम की क्रिकेट जगत में जमकर आलोचना हो रही है। विश्व कप की शुरुआत से पहले शाहीन अफरीदी को कप्तान पद से हटाकर फिर से बाबर आजम को कप्तान बना दिया गया था। जिसके बाद से काफी खबरें चल रही थी कि पाक टीम में गुटबाजी चल रही है और खिलाड़ियों की आपस में भी नहीं बन रही है। वहीं कुछ खिलाड़ी पीसीबी से भी खुश नहीं है। वहीं टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने बेहद ही चौंकाने वाला बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement

हेड कोच ने खोल दी पोल

गैरी कर्स्टन का कहना है कि पाक टीम में कोई एकता नहीं है। वे लोग इसे एक टीम कहते हैं लेकिन ये कोई टीम नहीं है। सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से अलग-थलग रहते हैं। कोई भी किसी का समर्थन नहीं करता है। मैंने अभी तक बहुत सारी टीमों के साथ काम किया है लेकिन ऐसी टीम कभी नहीं देखी। पाक टीम की स्थिति बहुत खराब है। सभी खिलाड़ी दाएं-बाएं रहते हैं। कोच गैरी के इस बयान ने पाक टीम का असली सच सबके सामने ला दिया है। जिसके बाद एक बार फिर से पाक टीम की थू-थू होने लगी है।

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर के नाम पर आज लग सकती है मुहर, CAC ने बनाया खास प्लान

Advertisement

हरभजन ने गैरी के लिए किया खास ट्वीट

वहीं गैरी कर्स्टन के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि गैरी वहां अपना समय बर्बाद मत करो। वापस कोच टीम इंडिया में आ जाओ..गैरी एक महान कोच और मेंटोर हैं। हमारी साल 2011 टीम के सबसे अच्छे दोस्त और विश्व कप विजेता टीम के कोच... आप एक खास आदमी हैं।

ये भी पढ़ें:- Sahil Chauhan: ये बल्लेबाज है या बवाल… सिर्फ 27 गेंदों पर ठोक दिया शतक, गेल-पंत को छोड़ा पीछे

ये भी पढ़ें:- बस ‘2 कदम’ और इतिहास रच देगी टीम इंडिया! सुपर-8 में मिल सकती है खुशखबरी

Open in App
Advertisement
Tags :
Gary KirstenT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement