whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर के साथ हुई अजीब घटना, Video हुआ वायरल

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेले गए मैच में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
02:06 PM Jun 06, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर के साथ हुई अजीब घटना  video हुआ वायरल
T20 World Cup 2024 david warner

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेले गए मैच में कंगारू टीम ने जीत दर्ज की। कंगारू टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस मैच में वॉर्नर ने कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं जब मैच के दौरान वॉर्नर आउट होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो उनके साथ एक अजीब घटना हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ड्रेसिंग रूम का रास्ता भूले वॉर्नर

इस मैच में डेविड वॉर्नर ने 51 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान वॉर्नर ने 6 चौके और एक छक्का लगाया था। मैच में आउट होने के बाद जब वॉर्नर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो किसी गलत ड्रेसिंग रूम में घुसने वाले थे। वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रूम की बजाय दूसरे ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: जीत के बाद भी मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया टीम, स्टार खिलाड़ी की चोट ने बढ़ाई चिंता

जिसके बाद वॉर्नर को किसी ने आवाज लगाकर बताया कि वो गलत ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे हैं। उसके बाद वॉर्नर सीड़ियों से नीचे आते हैं और अपनी टीम के ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हैं। वॉर्नर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने जीत से किया आगाज

इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 39 रनों से अपने नाम किया था। टॉस जीतकर ओमान ने गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 164 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने सबसे ज्यादा 67 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा वॉर्नर ने 56 रन बनाए थे। वहीं दूसरी तरफ 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमान की टीम महज 125 रन ही बना सकी थी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो