whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: बारबाडोस के मौसम पर बड़ा अपडेट, सामने आए ये वीडियो

IND vs SA Barbados Weather Latest Update: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच बारबाडोस में टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच पर बारिश का खतरा मंडराया हुआ है।
05:17 PM Jun 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sa  बारबाडोस के मौसम पर बड़ा अपडेट  सामने आए ये वीडियो
IND vs SA Barbados Weather

IND vs SA Barbados Weather Latest Update: आखिर वो घड़ी आ ही गई, जिसका करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को लंबे समय से इंतजार था। भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला कुछ ही देर में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार, ये मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। फाइनल बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल ग्राउंड में खेला जाना है। ऐसे में यहां के मौसम ने दोनों टीमों की टेंशन बढ़ा रखी है। बारबाडोस के मौसम पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

मौसम हुआ साफ 

ताजा जानकारी के अनुसार, मौसम थोड़ा साफ है, लेकिन बादल छाए हुए हैं। हल्की धूप भी निकल रही है, लेकिन हवाएं भी तेज चल रही हैं। ब्रिजटाउन के आस-पास रुक-रुक कर बादल छा रहे हैं। अगले दो घंटे तक बारिश का अनुमान नहीं है, लेकिन मैच के दौरान हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। बारबाडोस में ये मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 10.30 बजे से खेला जाएगा। ऐसे में यहां ओस की भूमिका नहीं रहेगी, लेकिन आउटफील्ड गीला रहने से थोड़ी दिक्कत हो सकती है।

दिनेश कार्तिक ने शेयर किया वीडियो 

क्रिकेटर और कमेंटेटर दिनेश कार्तिक ने भी बारबाडोस का ताजा हाल बताने की कोशिश की है। कार्तिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें मौसम काफी साफ नजर आ रहा है। कार्तिक के अनुसार, मौसम साफ है और मैच समयानुसार शुरू होने की संभावना है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें स्टेडियम के बाहर धूप नजर आ रही है। साथ ही फैंस भी जुटना शुरू हो गए हैं।

रिजर्व डे का प्रावधान

आपको बता दें कि बारबाडोस में शुक्रवार को बारिश हुई थी। जिसने फैंस की टेंशन बढ़ा दी थी। हालांकि मैच के दौरान 60 प्रतिशत तक बारिश होने की संभावना है, लेकिन शनिवार को भी मैच पूरा कराने के लिए 190 मिनट एक्स्ट्रा मिलेंगे। साथ ही इस मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है। यानी आज मैच पॉसिबल नहीं हो पाता है तो रविवार को कराया जाएगा। रिजर्व डे के दिन भी 190 मिनट अतिरिक्त समय दिया गया है। ऐसे में इस मुकाबले के हर हाल में पूरा होने की उम्मीद है। फिर भी मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता चुन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: फ्री में देखना चाहते हैं भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मैच? यहां जाने सारी डिटेल्स 

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup में अब तक 8 फाइनल मुकाबले, कितनी बार जीती टॉस जीतने या हारने वाली टीम?

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: फाइनल में भारत को साउथ अफ्रीका के इन 4 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान, पड़ सकते हैं भारी 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: तोते ने की फाइनल मैच की भविष्यवाणी, चोंच से चुना विनर का नाम 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: बारबाडोस की पिच पर कितने बन सकते हैं रन, टॉस का क्या रहेगा रोल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो