whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs IRE: हार्दिक पांड्या की इनस्विंगर ने टकर के उड़ाए होश, आपने देखी ये खतरनाक गेंद?

IND vs IRE Hardik Pandya: आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार कमबैक किया। उन्होंने होश उड़ाने वाली गेंदबाजी की। पांड्या ने लॉर्कन टकर को बोल्ड मारकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।
10:17 PM Jun 05, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs ire  हार्दिक पांड्या की इनस्विंगर ने टकर के उड़ाए होश  आपने देखी ये खतरनाक गेंद
Hardik Pandya Inswinger Bowled Lorcan Tucker

IND vs IRE Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने शानदार शुरुआत की है। भारतीय गेंदबाजों के आगे आयरलैंड के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। आयरलैंड की टीम 96 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई। टीम के चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक के बाद एक विकेट चटका डाले। उप-कप्तान हार्दिक पांड्या भी फॉर्म में लौट आए। उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी से महफिल लूटी। इस दौरान हार्दिक की एक गेंद ने लोगों को दिल जीत लिया। हार्दिक ने अपनी इनस्विंगर से आयरिश बल्लेबाज को ऐसा चकमा दिया कि वह पोज मारता ही रह गया। गेंद ने स्टंप की गिल्लियां उड़ा दीं।

सातवें ओवर में उड़ाए होश

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की ओर से 7वां और अपना पहला ओवर डाल रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्दिक के सामने स्ट्राइक पर लॉर्कन टकर थे। वह 13 गेंद पर 10 रन बनाकर खेल रहे थे। इस दौरान उन्होंने दो चौके भी जड़े थे। हार्दिक ने लॉर्कन को 7वें ओवर की पांचवीं गेंद डाली, जिस पर लॉर्कन पूरी तरह से चकमा खा गए और गेंद मिडिल स्टंप चटकाते हुए बाहर निकल गई। हार्दिक की इस शानदार गेंद ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया। स्टेडियम में बैठे दर्शक हार्दिक की इस गेंद पर पूरी तरह से उत्साह में भर आए।

हार्दिक ने झटके तीन विकेट 

हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत देकर अपने आलोचकों का मुंह बंद करा दिया है। हाल ही में हुए आईपीएल में हार्दिक खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। ऐसे में वह विश्वकप में कैसा प्रदर्शन करेंगे, इसपर लगातार लोग सवाल खड़े कर रहे थे। अब हार्दिक ने अपने प्रदर्शन से सभी को जवाब दे दिया है। हार्दिक ने विश्वकप के पहले मैच में कुल 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 1 मेडन ओवर के साथ 27 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा अर्शदीप सिंह व जसप्रीत बुमराह ने 2-2, मोहम्मद सिराज व अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट चटकाए। रवींद्र जडेजा ने हालांकि 1 ही ओवर किया और उन्हें सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: टॉस के दौरान क्यों हुआ कंफ्यूजन, क्या भूल गए रोहित शर्मा?

कौन हैं लॉर्कन टकर 

लॉर्कन टर्कर आयरलैंड टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं। जिन्होंने अब तक 72 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 124.17 के स्ट्राइक से 1305 रन बनाए हैं। इस बल्लेबाज ने टी20 क्रिकेट में 9 अर्धशतक भी जड़े हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ठहाके मारकर हंसने लगे कोच राहुल द्रविड़, प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल 

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: भारत के खिलाफ एक विकेट हासिल करते ही ये गेंदबाज बनाएगा कीर्तिमान, गजब का है रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान की टीम पर पूर्व दिग्गज ने उठाए सवाल, बाबर आजम को कप्तान बनाने पर भड़के 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: IRE से जीत के बाद रोहित के नाम दर्ज होगा बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे ऐसा करने वाले पहले भारतीय  

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: ये 5 खिलाड़ी आयरलैंड का कर सकते हैं सूपड़ा साफ, यहां देखें गजब के आंकड़े 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: शिवम दुबे नहीं…ये खिलाड़ी पूरी कर सकता है युवराज की कमी, पूर्व दिग्गज का दावा 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो