खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: क्या IND-IRE मैच में होगी बारिश, मौसम विभाग की आई फाइनल रिपोर्ट

T2o WC 2024 IND vs IRE Weather Report: भारत इस विश्व कप का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाला है। यह मैच अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस कड़ी में मौसम विभाग ने करोड़ों फैंस की चिंता बढ़ा दी है।
01:40 PM Jun 04, 2024 IST | Abhinav Raj
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

T2o WC 2024 IND vs IRE Weather Report: भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है। यह मैच अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। विश्व कप 2024 से पहले कई वॉर्मअप मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं, ऐसे में भारतीय टीम के करोड़ों फैंस के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले मैच में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की इस पर फाइनल रिपोर्ट आ गई है। चलिए बताते हैं क्या है मौसम का हाल।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: आयरलैंड के खिलाफ इस मैच विनर खिलाड़ी का पत्ता कटना लगभग तय

भारत-आयरलैंड के बीच आंकड़े

भारत और आयरलैंड के बीच टी20 क्रिकेट में अभी तक कुल 7 बार सामना हो चुका है, इन सातों मैच में टीम इंडिया की जीत हुई थी। ऐसे में आयरलैंड अभी तक भारत के खिलाफ पहली जीत की तलाश में है। आयरलैंड भारत के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए जान की बाजी लगा देगा। लेकिन भारतीय टीम भी अपनी कमर कस चुकी है, ताकि विश्व कप का आगाज जीत के साथ की जा सके। इस कड़ी में मौसम विभाग ने इस मैच को लेकर फाइनल अपडेट जारी किया है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर तक में होंगे बदलाव! Playing 11 लगभग तय

Advertisement

कैसा रहेगा मौसम का हाल

विभाग ने बताया कि इस मैच के दौरान छिटपुट बारिश हो सकती है, जो कि भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि मैच के दौरान रात 8 बजे से रात के 11:30 बजे तक तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। भारतीय टीम की विश्व कप से पहले टेंशन बढ़ी हुई है। टीम इंडिया किस कॉम्बिनेशन के साथ खेलने उतरेगी, यह देखने वाली बात होगी। भारतीय टीम की ना ही तो ओपनिंग जोड़ी तय हो पाई है और ना ही विकेटकीपर तय हो पाया है। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024Team Indiavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement