whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

India vs USA: फ्री में कहां देख सकेंगे भारत-अमेरिका के बीच मुकाबला? देखें Live Streaming डिटेल

India vs USA Live Streaming Details: भारत-यूएसए के बीच न्यूयॉर्क के स्टेडियम में टी-20 विश्व कप का 25 वां मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है। इसे फ्री में लाइव कहां देखा जा सकेगा, आइए जानते हैं...
06:47 PM Jun 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
india vs usa  फ्री में कहां देख सकेंगे भारत अमेरिका के बीच मुकाबला  देखें live streaming डिटेल
IND vs USA Live Streaming Details

India vs USA Live Streaming Details: भारत-यूएसए के बीच बुधवार को टी-20 विश्व कप का 25वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपने दोनों मुकाबले जीतकर 4 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 स्थान पर बनी हुई हैं। भारत नंबर-1 पर है तो वहीं यूएसए की टीम नंबर-2 पर है। यूएसए ने कनाडा और पाकिस्तान के खिलाफ अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। वहीं टीम इंडिया ने आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतकर शीर्ष पर जगह बनाई है। अब ग्रुप-A की टॉप टीमें आमने सामने हैं। ऐसे में ये मुकाबला कांटे का होने वाला है। ये मैच न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। भारत में ये मैच मोबाइल पर फ्री में कहां देखा जाएगा, आइए जानते हैं लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा लाइव

टी-20 वर्ल्ड कप के प्रसारण राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में ये मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। वहीं मोबाइल पर इस मैच को फ्री में देखने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप डाउनलोड करनी होगी। इस पर आप मुफ्त में मैच देख सकेंगे। हालांकि हाई पिक्चर क्वालिटी में मैच देखने के लिए आपको सब्स्क्रिप्शन लेना होगा। वहीं लैपटॉप या डेस्कटॉप पर भी फ्री में देखने के लिए मेंबरशिप लेनी होगी।

कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड? 

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबलों की बात करें तो टी-20 में अभी तक एक-दूसरे का सामना नहीं किया है। हालांकि भारतीय टीम यूएसए की पिचों पर संघर्ष कर रही है। वहीं संयुक्त राज्य अमेरिका को घरेलू माहौल का लाभ मिलता नजर आ रहा है। वहीं पिच की बात करें इस पर अब तक तेज गेंदबाजों को मदद मिलती नजर आई है। भारतीय गेंदबाजों ने पिछले मैच में पाकिस्तान को 113 रन पर समेट दिया था। अब देखना होगा कि इस मैच में किस टीम का पलड़ा भारी रहता है।

ये भी पढ़ें: India vs USA: बारिश आई तो 3 टीमें वर्ल्ड कप से होंगी बाहर…बन रहा ये गजब समीकरण 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: क्या टीम इंडिया वर्ल्ड कप से हो सकती है बाहर? जानें ये समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो