खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: इमाद वसीम के बाद एक और पाकिस्तानी प्लेयर का यूटर्न, संन्यास लिया वापस

T20 World Cup 2024: इमाद वसीम के बाद अब एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपना इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास वापस ले लिया है। अब ये दोनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 के लिए पाक टीम में मौजूद हो सकते हैं।
08:34 PM Mar 24, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 Mohammad Amir reverses international retirement
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर अब सभी टीमें अपने-अपने फाइनल स्क्वाड को लेकर रणनीति तैयार कर रही है। विश्व कप 2023 की नाकामी के बाद पाकिस्तान की टीम का ध्यान अब आगामी टी20 विश्व कप 2024 पर है। टी20 विश्व कप को लेकर पाकिस्तान टीम में दो दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है। दरअसल ये दोनों ही खिलाड़ी पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके थे लेकिन अब टी20 विश्व कप से पहले दोनों ही खिलाड़ियों ने अपना-अपना संन्यास वापस ले लिया है।

Advertisement

बीते दिन ऑलराउंडर इमाद वसीम ने संन्यास वापस ले लिया था। जिसके बाद अब एक और खिलाड़ी ने अपना संन्यास वापस लेकर टी20 विश्व कप 2024 के लिए पाक टीम में अपनी उपलब्धता के संकेत दे दिए हैं।

इमाद के बाद इस खिलाड़ी का संन्यास पर यूटर्न

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में इमाद वसीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। फाइनल में भी कमाल का प्रदर्शन करके इमाद ने अपनी टीम इस्लामाबाद यूनाइडेट को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके बाद पाक टी20 टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी ने इमाद वसीम को संन्यास वापस लेने की बात कही थी। जिसके बाद इमाद ने संन्यास वापस ले लिया।

Advertisement

वहीं अब पाक टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी अपना संन्यास वापस ले लिया है। जिसके बाद अब मोहम्मद आमिर भी टी20 विश्व कप 2024 के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं। आमिर के संन्यास वापस लेने के बाद फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें, मोहम्मद आमिर पर फिक्सिंग का आरोप भी लगा था जिसके बाद उनके करियर पर संकट के मंडराने लगे थे। साल 2021 में मोहम्मद आमिर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। वहीं हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में आमिर का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। आमिर ने 9 मैचों में 10 विके हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- GT vs MI: मुंबई ने जीता टॉस, गुजरात की ओर से 3 खिलाड़ियों ने किया डेब्यू; देखें प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मैच से पहले ही शुभमन गिल की कप्तानी पर सवाल, टीम के ही खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा दावा

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है बेंगलुरु का स्टेडियम, जानिए पिच और मौसम का अपडेट

Advertisement
Tags :
mohammad amirT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement