whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी ने पूछा रोहित से स्लो मोशन वॉक को लेकर सवाल, हिटमैन ने जवाब में कही ये बात, देखें Video

Rohit Sharma: भारत वापस आने के बाद टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा से स्लो मोशन वॉक को लेकर भी सवाल किया।
10:06 PM Jul 05, 2024 IST | News24 हिंदी
pm मोदी ने पूछा रोहित से स्लो मोशन वॉक को लेकर सवाल  हिटमैन ने जवाब में कही ये बात  देखें video

Rohit Sharma: टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद स्वदेश वापस लौट आई है। बारबाडोस में हरिकेन की वजह से टीम इंडिया को भारत आने में देरी हो गई थी। भारत आने के बाद टीम इंडिया ने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान PM ने रोहित शर्म से उनके वर्ल्ड कप उठाने से पहले डांस को लेकर सवाल किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने रोहित से पूछा सवाल

इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने रोहित शर्मा से उनकी स्लो मोशन वॉक को लेकर सवाल किया था। उन्होंने रोहित शर्मा से पूछा कि ये किसने करने को कहा था? क्या ये चहल का आईडिया था। इस पर रोहित शर्मा ने कहा, 'हमने काफी समय के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती थी। ये हमारे लिए बहुत बड़ा बड़ा पल था'। स्लो मोशन वॉक को लेकर उन्होंने हंसते हुए कहा, ये आईडिया चहल और कुलदीप का था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था एक और सवाल

इससे पहले एक और सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी रोहित शर्मा से पिच की मिट्टी खाने को लेकर सवाल कर रहे थे। बता दें कि टी20 विश्व कप का फाइनल जीतने का बाद रोहित शर्मा बारबाडोस के पिच की मिट्टी खाते हुए नजर आए थे।

17 साल बाद भारत ने जीता है टी20 वर्ल्ड कप

टीम इंडिया 2007 में पहली बार टी 20 वर्ल्ड कप जीता था। तब टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। इसके बाद टीम इंडिया कई बार खिताब के करीब आई थी, लेकिन वो टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाए थे। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया है।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: टी20 सीरीज से पहले टीम में बड़ा बदलाव, मिल गया नया कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो