whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: टीम इंडिया की परफेक्ट ओपनिंग जोड़ी पक्की! बस सेलेक्टर्स की मुहर लगनी बाकी

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के बाद टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 में खेलती हुई दिखाई देगी। इसको लेकर जल्द ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान हो सकता है। वहीं अब टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर काफी हद तक तस्वीर साफ हो गई है। रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी ओपनिंग करता हुआ दिखाई दे सकता है।
11:28 AM Apr 16, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  टीम इंडिया की परफेक्ट ओपनिंग जोड़ी पक्की  बस सेलेक्टर्स की मुहर लगनी बाकी
t20 world cup 2024 team india perfect opening pair Image Credit: Social Media

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में इन दिनों भारतीय खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं, सभी खिलाड़ियों के लिए इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। आईपीएल 2024 के दौरान ही टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होगा और कुछ खिलाड़ियों का जत्था इस टूर्नामेंट के दौरान ही विश्व कप के लिए रवाना होगा। जो-जो खिलाड़ी इस सीजन कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं उन पर बीसीसीआई सेलेक्टर्स की नजरें बनी हुई हैं।

जिसके चलते उन खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में विश्व कप से पहले ये मुद्दा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा? जिसको लेकर काफी हद तक तस्वीर साफ होती दिखाई दे रही है हालांकि इस पर अभी सेलेक्टर्स की मुहर लगनी बाकी है।

कौन देगा ओपनिंग में रोहित का साथ?

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। जिसके चलते रोहित ने टी20 विश्व कप के लिए हुंकार भर दी है। भले ही मुंबई इंडियंस की टीम को अभी तक महज 2 जीत मिली हो लेकिन रोहित ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता है। रोहित ने साबित कर दिया कि आखिर क्यों वे भी टी20 विश्व कप 2024 के लिए खास हैं।

रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जड़ा था, हालांकि टीम तो मैच नहीं जीत पाई थी लेकिन रोहित ने जरूर फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा मुंबई के दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले मैच को छोड़ दे तो ईशान उसके बाद से तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

रोहित-ईशान की जोड़ी ने अभी तक इस सीजन में मुंबई को काफी तेज शुरुआत दिलाई है। इन दोनों खिलाड़ियों का क्रीज पर आपसी तालमेल भी काफी कमाल का है। इसके अलावा टीम इंडिया को जिस लेफ्ट और राइट कॉम्बिनेशन जोड़ी की तलाश है उसमें रोहित और ईशान काफी फिट बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में टी20 विश्व कप 2024 के लिए रोहित शर्मा और ईशान किशन की सलामी जोड़ी टीम इंडिया के लिए परफेक्ट हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या मैक्सवेल के बाहर होने से RCB को लगा झटका या मिली राहत? फैंस के रिएक्शन आए सामने

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: उम्मीद न छोड़ें RCB फैंस, अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती बेंगलुरु, समझें पूरा गणित

ये भी पढ़ें:- RCB vs SRH: चिन्नास्वामी में आया दिनेश कार्तिक का ‘तूफान’, फैंस बोले- ‘DK को विश्व कप में लाओ’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो