whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: कौन सहवाग? शाकिब अल हसन का पूर्व भारतीय दिग्गज पर पलटवार, Video Viral

T20 World Cup 2024 Shakib al Hasan: बीते कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शाकिब अल हसन को लेकर टिप्पणी की थी। जिसपर पलटवार करते हुए शाकिब का रिएक्शन सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:48 PM Jun 14, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  कौन सहवाग  शाकिब अल हसन का पूर्व भारतीय दिग्गज पर पलटवार  video viral
Shakib al Hasan reaction who virender sehwag

T20 World Cup 2024 Shakib al Hasan: अक्सर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का नाम किसी न किसी विवाद से जुड़ता रहता है। मैदान पर और मैदान के बाहर शाकिब का एग्रेसिव अंदाज देखने को मिलता रहता है। जिसके चलते उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं अब शाकिब ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लेकर टिप्पणी की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शाकिब बोले- कौन सहवाग?

विश्व कप में 13 जून को बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को बांग्लादेश ने 25 रनों से जीत लिया था। इस मैच मे शाकिब अल हसन ने कमाल की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रिपोर्टर ने शाकिब से भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का नाम लेकर सवाल किया तो उस पर शाकिब ने जवाब दिया कौन...? शाकिब का ये वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सहवाग ने शाकिब पर की थी टिप्पणी

क्रिकबज पर बोलते हुए कुछ दिनों पहले वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि अब उनको टी20 क्रिकेट के लिए नहीं चुना जाना चाहिए। उनके संन्यास का समय बहुत पहले ही आ गया था। आप टीम के कप्तान और वरिष्ठ खिलाडी़ हैं आपको अपने मौजूदा आंकड़ों पर शर्म आनी चाहिए। जिसके बाद आपको खुलकर बोलना चाहिए कि अब आप इस फॉर्मेट से संन्यास ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें;- T20 World Cup 2024: 5 टीमों की स्थिति साफ, इन 3 का पहुंचना लगभग तय

सुपर-8 में पहुंच सकती है बांग्लादेश

नीदरलैंड को हराकर बांग्लादेश ने अपनी सुपर-8 में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। ग्रुप डी में बाग्लादेश 4 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है। अभी तक बांग्लादेश के पास एक मैच बचा हुआ है अगर शाकीब की टीम इस मैच को जीत लेती है तो वो सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लेगी।

ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: मैच के दौरान टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचा ये खिलाड़ी

ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: सुपर-8 में 5 टीमें पहुंची, 6 हुईं बाहर; 8 टीमों में जंग जारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो