whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैसे मनाया गया जश्न? सामने आया वीडियो

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम के प्रशंसकों ने देर रात जीत का जश्न मनाया। पूरे भारत से अलग-अलग जगह की तस्वीरें भी सामने आई जिसमें क्रिकेट फैंस झूमते हुए नजर आ रहे थे। क्रिकेट फैंस को ये खुशी का मौका देने वाले खिलाड़ियों ने किस तरह जश्न मनाया, अब इसका वीडियो भी सामने आ गया है।
09:25 AM Jul 02, 2024 IST | mashahid abbas
जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कैसे मनाया गया जश्न  सामने आया वीडियो
Indian Cricket Team

T20 World Cup 2024 के खिताबी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से हराकर भारत ने चमचमाती हुई ट्रॉफी अपने नाम कर ली। टीम की इस ऐतिहासिक जीत के बाद मानों पूरा भारत सड़कों पर उतर आया। देश के हर हिस्से से जश्न की तस्वीरें सामने आने लगी। क्रिकेट फैंस झूमते हुए इस खुशी के पल को यादगार बना रहे थे। नाचते-थिरकते हुए क्रिकेट फैंस पूरी रात जश्न के रंग में डूबे रहे। इस बीच क्रिकेट फैंस के मन में सवाल थे कि भारतीय खिलाड़ियों ने किस तरह से जश्न मनाया। अब बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर करके इसकी एक झलक दिखलाई है।

क्या है वीडियो में

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ड्रेसिंग रूम का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अर्शदीप सिंह ने अपनी फोटो दिखाई है जिसमें मैच से पहले और मैच के बाद के पल को उन्होंने कैद किया है। अर्शदीप ने इस फोटो के जरिए अपनी खुशी व्यक्त की है। वीडियो में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद सिराज वर्ल्ड कप को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, टीम के बल्लेबाजी कोच भी ट्रॉफी के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, नए कोच के साथ युवा खिलाड़ियों का दिखा स्वैग

सूर्यकुमार यादव को मिला ये अवॉर्ड

भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से वर्ल्ड कप में दिया जाने वाला खास अवॉर्ड इस बार सूर्यकुमार यादव के नाम रहा। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में पिछले वर्ल्ड कप से ही बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड टीम मैनेजमेंट की ओर से दिया जा रहा है। इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार फील्डिंग करने वाले खिलाड़ियों को ये अवॉर्ड दिया गया है। फाइनल मैच में ये अवॉर्ड सूर्यकुमार यादव को दिया गया। सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर का करिश्माई कैच लिया था। सूर्यकुमार यादव को ये अवॉर्ड खुद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया। सूर्यकुमार को ये अवॉर्ड मिला तो खूब तालियां बजी।


ये भी पढ़ें:- Video: कौन होगा टीम इंडिया का अगला T20 कप्तान, ये 5 खिलाड़ी दावेदार

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: कौन हैं अंतुम नकवी? जिम्बाब्वे ने भारत के खिलाफ टीम में किया शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो