whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: Team India का प्रेक्टिस सेशन रद्द, मैच पर मंडराया खतरा; तैयारियों को लग न जाए झटका

T20 World Cup 2024 Team India: टीम इंडिया को अपना आखिरी लीग मुकाबला कनाडा के साथ खेलना है। वहीं इस मैच से पहले फ्लोरिडा के खराब मौसम को देखते हुए भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया है।
03:04 PM Jun 14, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  team india का प्रेक्टिस सेशन रद्द  मैच पर मंडराया खतरा  तैयारियों को लग न जाए झटका
T20 World Cup 2024 team india

T20 World Cup 2024 Team India: विश्व कप में टीम इंडिया को अपना आखिरी लीग मुकाबला कनाडा के साथ फ्लोरिडा में खेलना है। टीम इंडिया पहले ही सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। लेकिन सुपर-8 से पहले अपनी तैयारियों को और ज्यादा मजबूत करने के लिए रोहित एंड कंपनी के लिए हर मैच बेहद खास है। वहीं अब कनाडा के साथ होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रद्द हो गया है।

फ्लोरिडा में बिगड़ा मौसम

दरअसल पिछले कई दिनों से फ्लोरिडा का मौसम काफी ज्यादा बिगड़ा हुआ है। फ्लोरिडा में लगातार बारिश और आंधी चल रही है। जिसके चलते ही टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया है। वहीं अब खराब मौसम का साया भारत और कनाडा के मैच पर भी मंडराने लगा है। भारत और कनाडा के बीच ये मैच 15 जून को फ्लोरिडा में खेला जाना है। वहीं अगले 2 दिनों को और लेकर मौसम विभाग ने बारिश और तूफान का अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले वेस्टइंडीज को लेकर क्यों बढ़ रही भारत की चिंता? सामने आई बड़ी वजह

टीम इंडिया तैयारियों को लग सकता है झटका

सुपर-8 में टीम इंडिया के मुकाबले किस-किस टीम से होंगे ये लगभग कंफर्म हो चुका है। टीम इंडिया सुपर-8 में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश से भी खेल सकती है। ऐसे में रोहित एंड कंपनी अपनी तैयारियों को पूरा पुख्ता करके सुपर-8 में जाना चाहेगी।

ऐसे में टीम इंडिया के लिए हर एक अभ्यास सत्र और हर एक मैच काफी अहम हो जाता है। लेकिन अब टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रद्द हो चुका है, ऐसे में अगर कनाडा के साथ होने वाला मैच भी रद्द हो जाता है तो सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की तैयारियों को बड़ा झटका लग सकता है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘बाबर धोखेबाज..पाकिस्तान से मांगो माफी’, PAK कप्तान पर जमकर बरसा पूर्व क्रिकेटर

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कौन सहवाग? शाकिब अल हसन का पूर्व भारतीय दिग्गज पर पलटवार, Video Viral

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो