whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

USA Vs PAK: 'यूएसए से नहीं हारे तो लोन नहीं देंगे..' हार के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक

T20 World Cup 2024 USA Vs PAK: टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को यूएसए से हार का सामना करना पड़ा। पाक टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।
09:54 AM Jun 07, 2024 IST | Vishal Pundir
usa vs pak   यूएसए से नहीं हारे तो लोन नहीं देंगे    हार के बाद उड़ा पाक टीम का मजाक
T20 World Cup 2024 USA Vs PAK United States won pakistan cricket social media memes

T20 World Cup 2024 USA Vs PAK: टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का मुकाबला मेजबान यूएसए से हुआ। इस मैच को सुपर ओवर में यूएसए ने अपने नाम किया। टूर्नामेंट में जहां पाकिस्तान की ये पहली हार है तो वहीं यूएसए की लगातार दूसरी जीत। यूएसए जैसी कमजोर टीम से हारने के बाद अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तानी फैंस को भी उम्मीद नहीं थी कि टीम यूएसए से हार जाएगी।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात

यूएसए क्रिकेट टीम पहली बार विश्व कप खेल रही है। वहीं पाकिस्तान जैसी अपने से मजबूत टीम को हराकर यूएसए ने बाकी टीमों के लिए टेंशन खड़ी कर दी है। यूएसए ने विश्व कप 2022 की फाइनलिस्ट टीम हराकर इतिहास रच दिया। पाकिस्तान की हार के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश शुरू हो गई। फैंस जमकर पाकिस्तान टीम का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा आर्मी चीफ ने बोला था यूएसए से नहीं हारे तो वो लोन नहीं देंगे, इसलिए हारना पड़ा। इस पोस्ट में यूजर ने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम की फोटो को शेयर किया है।

ये भी पढें:- पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- PAK कभी जीत डिजर्व नहीं करता था

पाकिस्तान पर यूएसए की ऐतिहासिक जीत के बाद यूएसए फैंस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। जिसमें फैंस यूएसए की जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सुपर ओवर में मिली पाक को हार

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने 20 ओवर में 159 रन बनाए थे। जिसके बाद यूएसए की टीम भी 20 ओवर में 159 रन ही बना पाई थी। इसके बाद मैच का रिजल्ट सुपर ओवर से निकाला गया। सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएसए ने 19 रन बनाए थे। जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 13 रन ही बना पाई थी और यूएसए ने मैच को अपने नाम कर लिया था।

ये भी पढें:- PAK का सबसे बड़ा हीरो ही बना असली विलेन, पाकिस्तान को हराने में कोई कमी नहीं छोड़ी

ये भी पढें:- एक हार ने बदल दिया सारा खेल, PAK का WC से बाहर होना लगभग तय? समझें समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो