whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: विराट को ओपनिंग कराकर भारत ने कर दी गलती, पाकिस्तान से आया संदेश

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली के ओपनिंग करने को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सवाल उठाया है। पूर्व क्रिकेटर ने टीम इंडिया के इस फैसले को गलत बताया है।
07:44 AM Jun 08, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  विराट को ओपनिंग कराकर भारत ने कर दी गलती  पाकिस्तान से आया संदेश
T20 World Cup 2024 Virat Kohli opening team india

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: टीम इंडिया ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत आयरलैंड के साथ मैच से की थी। जिसको टीम इंडिया ने जीत लिया था। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने की थी। हालांकि विराट ओपनिंग में फ्लॉप हो गए थे। वहीं अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट को ओपनिंग कराने के टीम इंडिया के फैसले को गलत बताया है।

कामरान अकमल का विराट पर बड़ा बयान

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में यशस्वी जायसवाल को जगह नहीं दी गई थी। जिसके बाद टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ने ओपनिंग की थी। विराट कोहली 5 गेंद खेलकर महज एक रन बनाकर आउट हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘एक ही दिल है कितनी बार तोड़ोगे..’ PAK की हार के बाद लड़की का Video वायरल

वहीं अब विराट को ओपनिंग कराने को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि मेरा मानना है कि भारत का बल्लेबाजी क्रम सही नहीं है विराट को नंबर 3 पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए। कोहली नंबर 3 पर आकर दबाव झेल सकते हैं। यशस्वी जायसवाल को ही टीम इंडिया के लिए रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए। मुझे लगता है कि भारत विराट से ओपनिंग बल्लेबाजी कराकर गलती कर रहा है।

9 जून को भारत-पाक मैच

जहां एक तरफ टीम इंडिया ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है, तो वहीं पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में मेजबान यूएसए जैसी कमजोर टीम से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मैच में एक बार फिर से फैंस को रोहित और विराट की जोड़ी ओपनिंग करते हुए दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कनाडा की जीत और बारिश का मौसम…PAK पर मंडराया बाहर होने का खतरा

ये भी पढ़ें:- IND-PAK के ग्रुप में मची खलबली, कनाडा ने आयरलैंड को हराकर अंकतालिका हिलाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो