whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा...बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या

T20 World Cup 2024 में अपनी गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को फाइनल मैच जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या को लेकर उनके भाई कृणाल पांड्या का दर्द छलक उठा है। कृणाल ने सोशल मीडिया पर उस दौर को याद किया है जब उनके भाई हार्दिक को मैदान पर ट्रोल किया गया था।
07:49 AM Jul 06, 2024 IST | mashahid abbas
भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा   बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या
Hardik-Krunal Pandya

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों भारतीय क्रिकेट फैंस के हीरो बने हुए हैं। इस साल हुए आईपीएल में जो लोग हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे थे वह भी अब हार्दिक के दीवाने बन चुके हैं। इसकी गवाही खुद वानखेड़े स्टेडियम ने दी। टीम इंडिया के विजेता खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे तो सबसे ज्यादा नारे हार्दिक-हार्दिक के ही लग रहे थे। इस बीच हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या ने एक पोस्ट की है जो खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

क्या किया पोस्ट

कृणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के बचपन की फोटो लगाई है जिसमें वह पुरस्कार लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ कृणाल ने हार्दिक की तारीफ करते हुए आलोचकों को निशाना बनाया। लिखा कि आलोचना करने वाले भूल गए कि हार्दिक भी भावनाओं से भरा हुआ इंसान है।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

Advertisement

छलका कृणाल पांड्या का दर्द

कृणाल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हार्दिक और मुझे पेशेवर क्रिकेट खेलते हुए लगभग एक दशक हो गए हैं। पिछले कुछ दिन हमारे लिए काफी यादगार रहे, जिसका हमने सपना देखा था। वह पूरा हुआ है। हर देशवासी की तरह मैं भी हमारी टीम की सफलता से खुश था और मेरे भाई का इसमें अहम रोल रहा इस वजह से मैं भावुक भी हो गया। मेरे भाई हार्दिक के लिए पिछले 6 महीने काफी कठिन रहे। वो जिस दौर से गुजरा वो उसके लायक नहीं था और एक भाई होने के नाते मुझे उसके लिए बहुत बुरा महसूस हुआ। हूटिंग करने वालों ने उसके बारे में काफी गंदी-गंदी बातें कहने लगे थे। ये सब लोग भूल गए थे कि हार्दिक भी भावनाओं से भरा हुआ इंसान है।

Advertisement

कब हुई थी हूटिंग

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह बीते आईपीएल में अपना कप्तान बनाया था। टीम का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा तो करीब हर मैच में हार्दिक को मैदान पर ट्रोल किया जाता था। इसी हूटिंग के चलते हार्दिक काफी तनाव में रहे और वह खुद भी आईपीएल में फ्लाप रहे। अब हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतकर सबको करारा जवाब दे दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो