whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gautam Gambhir का कोहली और रोहित शर्मा पर 'विराट' दावा, खेल सकते हैं वर्ल्ड कप अगर...

Gautam Gambhir Press Conference: टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने प्रेस वार्ता कर विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य पर बातचीत की है। गौतम गंभीर ने दोनों खिलाड़ियों को फिटनेस पर काम करने की सलाह दी है।
10:43 AM Jul 22, 2024 IST | mashahid abbas
gautam gambhir का कोहली और रोहित शर्मा पर  विराट  दावा  खेल सकते हैं वर्ल्ड कप अगर
Gautam Gambhir and Ajit Agarkar

Gautam Gambhir Press Conference: श्रीलंका के दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने आज मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए हैं और अपनी आगामी योजनाओं पर खुलकर बातचीत की है। मुंबई में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम इंडिया के कोच गौतम गंभीर और चयनकर्ता समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर ने हर तीखे सवाल का जवाब दिया है। इस दौरान दोनों ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के करिअर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है।

खेल सकते हैं 2027 का वर्ल्ड कप

गौतम गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने दिखा दिया है कि वे बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं। दोनों में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। चैंपियंस ट्रॉफी क्या, अगर वह अपनी फिटनेस बनाए रखते हैं तो 2027 का वर्ल्ड कप भी खेल और जीत सकते हैं। वो जो कर सकते हैं, उसे देखते हुए कोई भी टीम उन दोनों को अपने साथ रखना चाहेगी।

टी20 के बाद दोनों प्रारुप में बने रहेंगे 

गौतम गंभीर ने दावा किया कि 'रोहित शर्मा और विराट कोहली ने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से संन्यास लिया है लेकिन वे अब भी दो प्रारूप में बने रहेंगे। उम्मीद है कि वो अधिकांश मैच खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।' टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर 3 अगस्त से 3 वनडे मैच खेलेगी, जिसमें रोहित शर्मा टीम की कप्तान करेंगे और विराट कोहली इस टीम में शामिल रहेंगे।

चैंपियंस ट्रॉफी भी खेलेंगे दोनों खिलाड़ी 

ICC की चैंपियंस ट्रॉफी फरवरी-2025 में खेली जाएगी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पहले ही साफ किया है कि इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा ही टीम का नेतृत्व करेंगे। वहीं, विराट कोहली भी इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। गौतम गंभीर ने अपनी पहली प्रेस वार्ता में भी साफ इशारा किया कि दोनों ही सीनियर खिलाड़ी ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL रवींद्र जडेजा का क्यों नहीं हुआ श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चयन? सामने आई 2 बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- कौन हैं टीम इंडिया के अंतरिम बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले? जानें क्या है सचिन और कांबली से रिश्ता

ये भी पढ़ें:- ENG vs WI: इंग्लैंड ने 147 साल में पहली बार किया ये कारनामा, वेस्टइंडीज के खिलाफ हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो