खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs BAN: रोहित-विराट ने खूब लगाए चौके-छक्के, टीम इंडिया का पहला वीडियो आया सामने

IND vs BAN: भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने वाली है। टीम इंडिया का कैंप चेन्नई में सज चुका है। सभी खिलाड़ी खूब मेहनत कर रहे हैं, जिसका वीडियो भी सामने आया है।
07:25 AM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs BAN: भारतीय टीम 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है, जबकि दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। भारतीय टीम का कैंप चेन्नई में लग चुका है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम चेन्नई में खूब पसीने बहा रही है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं बांग्लादेश की टीम रविवार को चेन्नई पहुंचने वाली है।

Advertisement

भारतीय टीम ने बहाए खूब पसीने

चेन्नई टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि टीम के सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है। इस दौरान हेड कोच गौतम गंभीर भी खिलाड़ियों के साथ रणनीति बनाते हुए नजर आ रहे है। कुलदीप यादव आर अश्विन नेट पर गेंदबाजी कर बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए हुंकार भर रहे है। नए बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल की निगरानी में तेज गेंदबाजों ने भी खूब अभ्यास किया। अफ्रीकी दिग्गज ने भी टीम के खिलाड़ियों को खास सलाह दी।

रोहित-विराट ने भी की बल्लेबाजी

चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली भी अभ्यास सत्र के दौरान खूब पसीने बहाते हुए देखे गए। कोहली लंबे समय बाद टेस्ट में वापसी कर रहे है। साल 2024 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोहली हिस्सा नहीं ले पाए थे। उन्होंने निजी कारणों से आराम मांगा था। हालांकि अब वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए वो नेट पर खूब बल्लेबाजी करते हुए भी देखे गए। वहीं रोहित शर्मा ने भी नेट पर बल्लेबाजी की। इस दौरान हिटमैन ने चौके और छक्के लगाए।

Advertisement

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा 1 सेमी से चूके, डायमंड लीग में मिली सेकेंड पोजिशन, जीता सिल्वर

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANRohit SharmaTeam Indiavirat kohli
Advertisement
Advertisement