whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दुनिया में कोई नहीं जो मुझे रोक सके...', इस खतरनाक तेज गेंदबाज ने बल्लेबाजों को दी खुलेआम चुनौती

Jasprit Bumrah: मॉडर्न डे क्रिकेट में काफी ज्यादा बदलाव हुआ है। अब बल्लेबाज गेंदबाजों पर ज्यादा हावी नजर आते हैं। इसी बीच स्टार तेज गेंदबाज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज से डर नहीं लगता है।
08:54 PM Aug 30, 2024 IST | Ashutosh Singh
 दुनिया में कोई नहीं जो मुझे रोक सके      इस खतरनाक तेज गेंदबाज ने बल्लेबाजों को दी खुलेआम चुनौती

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय के दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं। पिछले कुछ सालों से बुमराह ने अपनी यॉर्कर से बल्लेबाजों को परेशान कर रखा है। दुनिया का हर बड़ा बल्लेबाज बुमराह की तारीफ करता है। उन्होंने T20 वर्ल्ड कप 2024 में भी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 8 मैचों में 8.26 के औसत से 15 विकेट हासिल किए थे।

इस दौरान इकॉनमी रेट सिर्फ 4.17 का था।उन्हें उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड भी मिला था। इसी बीच बुमराह से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि उन्हें दुनिया के किस बल्लेबाज से डर लगता है? इस सवाल का बुमराह का ऐसा जवाब दिया कि सब हैरान रह गए।

बुमराह दी बल्लेबाजों को दी चुनौती

एक इवेंट के दौरान बुमराह से एक एंकर ने पूछा था कि दुनिया के किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। जिस पर बुमराह ने कहा, 'वो इस सवाल का एक अच्छा जवाब देना चाहते हैं। ' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे ये पसंद नहीं है कि कोई बल्लेबाज मेरे दिमाग पर हावी हो। मैं सभी बल्लेबाजों का सम्मान करता हूं। लेकिन मैं हमेशा खुद से कहता हूं कि अगर मैंने अच्छी गेंदबाजी की तो दुनिया में कोई भी मुझे नहीं रोक सकता है।

ये भी पढ़ें;- ICC चेयरमैन पद के चुनाव में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जय शाह का किया समर्थन या विरोध? देखें रिपोर्ट

वापसी के बाद हो गए हैं और ज्यादा खतरनाक

पीठ की चोट से वापसी करने के बाद बुमराह अब और ज्यादा खतरनाक हो गए हैं। उनका प्रदर्शन लगातार बेहतर होता जा रहा है। न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी टिम साउथी भी इस बात को कह चुके हैं कि वापसी के बाद बुमराह और ज्यादा खतरनाक हो गए हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दिया गया है आराम

जसप्रीत बुमराह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। टीम मैनेजमेंट ने ये फैसला आगे की सीरीज को में ध्यान रखते हुए लिया है। भारत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। जसप्रीत बुमराह इस सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- टी20 विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ देगी ये क्रिकेटर, खुद बताई इसके पीछे की वजह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो