whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले..', तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, जानिए क्या है सच्चाई

Virat Kohli: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने नए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले हैं। बांग्लादेश सीरीज से पहले तेजस्वी का बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
09:48 AM Sep 16, 2024 IST | News24 हिंदी
 विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले     तेजस्वी यादव का बड़ा दावा  जानिए क्या है सच्चाई

Virat Kohli: रन मशीन विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज के लिए खूब पसीने बहा रहे हैं। वो इन दिनों चेन्नई में आयोजित हो रहे कैंप में भारतीय दल का हिस्सा है। हालांकि बांग्लादेश सीरीज से पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि विराट कोहली उनकी कप्तानी के अंदर खेले हैं।

Advertisement

विराट कोहली को लेकर राजद नेता का बड़ा बयान

तेजस्वी यादव का मानना है कि उनके क्रिकेट करियर को भुला दिया गया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में हिस्सा लेते हुए बताया 'मैं एक क्रिकेटर था और कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता। विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले थे। एक खिलाड़ी के तौर पर मैंने अच्छी क्रिकेट खेली। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मेरे बैचमेट हैं। मुझे लिगामेंट फ्रैक्चर की वजह से क्रिकेट छोड़नी पड़ी। लेकिन मेरे विरोधी इस बारे में बात नहीं करते हैं।'

Advertisement

दिल्ली और झारखंड के लिए खेला घरेलू क्रिकेट

तेजस्वी यादव दिल्ली की अंडर 15 टीम से खेले। तेजस्वी के मुताबिक इसी टूर्नामेंट में विराट कोहली उनकी कप्तानी के अंदर खेले थे। इसके बाद उन्होंने झारखंड का रुख किया। उन्होंने एक प्रथम श्रेणी मैच में 20 रन बनाए थे, जबकि 2 लिस्ट A मैच में उन्होंने 14 रन बनाए थे। वहीं 4 टी-20 मैच में उन्होंने 3 रन बनाए थे। साल 2009 में उन्होंने एकमात्र प्रथम श्रेणी मैच खेला, जबकि साल 2010 में उन्होंने आखिरी लिस्ट A क्रिकेट में भाग लिया। इसके अलावा उड़ीसा के खिलाफ उन्होंने साल 2009 में आखिरी टी-20 मैच खेला था।

आईपीएल में भी लिया भाग

34 साल के तेजस्वी यादव ने साल 2008 के आईपीएल के पहले संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़े। वे साल 2012 तक इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे। हालांकि इन 4 सालों में उन्हें पर्दापण करने का मौका नहीं मिला।

Advertisement

ये भी पढ़ें: आयरलैंड टीम ने रचा इतिहास, इंग्लैंड को 5 विकेट से रौंद दर्ज की पहली जीत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो