whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इन महिला खिलाड़ियों ने रचाई लड़कियों से ही शादी, एक तो विराट कोहली को कर चुकी है प्रपोज

भारतीय महिला खिलाड़ी आज अपने खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बिखेर रही हैं। वहीं कुल 8 महिला खिलाड़ियों ऐसी भी हैं, जिन्होंने लड़कियों से ही शादी रचाई है।
05:25 PM Sep 29, 2024 IST | Alsaba Zaya
इन महिला खिलाड़ियों ने रचाई लड़कियों से ही शादी  एक तो विराट कोहली को कर चुकी है प्रपोज

Danielle Wyatt: भारत के अलावा दुनियाभर में महिला क्रिकेट को काफी बढ़ावा मिल रहा है। महिला खिलाड़ी आज अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोर रही हैं। हालांकि दुनिया की कुछ महिला खिलाड़ियों ने लड़की से ही शादी रचाई है। इस लिस्ट में एक भारतीय खिलाड़ी का भी नाम शामिल है। हालांकि इस महिला खिलाड़ी ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। लेकिन साल 2019 से रिलेशनशिप में जरूर है।

Advertisement

डेनियल वायट

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी डेनियल वायट ने अपनी महिला पार्टनर जॉर्जी हॉज को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी। डेनियल ने विराट कोहली को साल 2014 में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए विराट कोहली को प्रपोज किया था।

Advertisement

डेन वेन निकेर्क और मरीजेन कैप

साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी डेन वेन निकेर्क और स्टार ऑलराउंडर मरीजेन कैप ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों शादी के समय काफी चर्चा में आई थीं।

Advertisement

हेले जेनसन और निकोला हेनकॉक

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी हेले जेनसेन और ऑस्ट्रेलिया की निकोला हेनकॉक ने शादी की है। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

जेस जोनासन

ऑस्ट्रलिया महिला क्रिकेट टीम की फिरकी गेंदबाज जोस जोनासन ने साल 2018 में अपनी महिला पार्टनर सारा वीयर्न से शादी रचाई थी। जेस ने ऑस्ट्रलिया के लिए कई सालों तक शानदार प्रदर्शन किया है।

लीजेल ली

अफ्रीका टीम की विस्टफोटक बल्लेबाज लीजेल ली ने साल 2010 में अपनी महिला पार्टनर तांजा क्रोन्ये से शादी रचाई थी। करीब 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।

मेगन शूट

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य मेगन शूट ने मार्च 2019 में अपने पार्टनर जेस हेलिएक से शादी रचाई थी। इस लेस्बियन कपल की एक बेटी भी है, जिसका जन्म साल 2019 में हुआ था।

दुती चंद

लिस्ट में भारतीय महिला एथलीट दुती चंद का नाम आता है। दुती के पार्टनर का नाम मोनालिसा दास है। साल 2019 से दुती और मोनालिसा रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। लेकिन जल्द ही दोनों की शादी करने की आशंका है।

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो