whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UPL T20 2024: हरिद्वार हीरोज का विजयी आगाज, सौरभ रावत ने 47 गेंदों पर खेली विस्फोटक पारी

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) 2024 की शुरुआत हो गई है। इस लीग का पहला मैच देहरादून दबंग और हरिद्वार हीरोज के बीच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। पहले ही मैच में देहरादून दबंग के कप्तान आदित्य तारे ने धमाल मचा दिया।
11:16 PM Sep 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
upl t20 2024  हरिद्वार हीरोज का विजयी आगाज  सौरभ रावत ने 47 गेंदों पर खेली विस्फोटक पारी

UPL T20 2024: बहुप्रतीक्षित उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) 2024 का आगाज आज से हो गया है। लीग का पहला मैच देहरादून दबंग और हरिद्वार हीरोज के बीच खेला गया। इस मैच में हरिद्वार हीरोज ने सौरभ रावत की धमाकेदार पारी की दम पर 4 विकेट से हासिल कर ली। सौरभ रावत ने 47 गेंदों में 85 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए।

सौरभ रावत ने मचाया धमाल

177 रन के स्कोर का पीछा करते हुए हरिद्वार की शुरुआत बेहद खराब रही। 40 रन के स्कोर पर आधी टीम वापस लौट हो गई थी। देहरादून के लिए अभय नेगी ने पावरप्ले में ही धमाल मचा दिया था। उन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे। उनके आउट होने के बाद सौरभ रावत ने पारी को संभालने की कोशिश की। उन्होंने शानदार फिफ्टी बनाई। लेकिन दूसरी तरफ से उन्हें कोई भी सहयोग नहीं मिला। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अकेले दम पर ही टीम को जीत दिला दी।

आदित्य तारे ने खेली विस्फोटक पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी देहरादून दबंग टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। प्रशांत भाटी ने वैभव भट्ट को आउट किया। वैभव अपना खाता भी नहीं खोल पाए। उसके बाद आंजनेय सूर्यवंशी भी बिना खाता खोले गिरीश का शिकार बने। टीम ने एक समय 68 रन पर ही चार विकेट खो दिए थे।

इसके बाद आदित्य तारे ने पारी को संभाला। उन्होंने 41 गेंदों में 73 रन की विस्फोटक पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने चार चौके और 5 छक्के लगाए। उनकी इस पारी की दम पर देहरादून दबंग ने 7 विकेट खोकर 176 रन बनाए। हरिद्वार के लिए गिरीश ने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो