whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

USA vs PAK: वर्ल्ड कप की चर्चा में आया नीतीश कुमार का नाम, वीरेंद्र सहवाग की हाजिरजवाबी ने लूटी महफिल

T20 World Cup 2024 USA vs PAK: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक बार फिर इस बात को साबित किया है।
08:38 PM Jun 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
usa vs pak  वर्ल्ड कप की चर्चा में आया नीतीश कुमार का नाम  वीरेंद्र सहवाग की हाजिरजवाबी ने लूटी महफिल
Virender Sehwag Nitish Kumar

T20 World Cup 2024 USA vs PAK: जहां एक ओर अमेरिका और वेस्ट इंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर देश में लोकसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है। परिणाम में बीजेपी के नेतृत्व वाले NDA को बहुमत मिला है, जिसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने 12 सीटें हासिल की हैं। ऐसे में सरकार बनाने के लिए वे काफी जरूरी हो गए हैं। उनकी ओर से समर्थन देने की एवज में कई शर्तें सामने रखने की भी खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं नीतीश कुमार नाम का एक खिलाड़ी अमेरिका की टीम में भी शामिल है। अब इस खिलाड़ी का नाम जैसे ही पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग के सामने आया तो उन्होंने जमकर मजे ले लिए।

आज के समय का सबसे जरूरी नाम 

पाकिस्तान और यूएसए के बीच होने वाले मुकाबले से पहले क्रिकबज के शो में यूएसए की टीम पर चर्चा चल रही थी। इसमें चर्चा के दौरान जब अमेरिका के खिलाड़ी का नाम सामने आया तो शो के होस्ट गौरव कपूर ने तीसरे नंबर के खिलाड़ी के नाम पर गौर करते हुए इसे सहवाग को दिखाया। उस खिलाड़ी का नाम नीतीश कुमार है। सहवाग ने जब ये नाम देखा तो उन्होंने हंसते हुए कहा- आज के समय में तो यही नाम सबसे जरूरी हो गया है। इसके बाद गौरव कपूर ने कहा कि तब तो इनके बिना प्लेइंग इलेवन नहीं बन सकती। उनकी ये बात सुनकर शो में बैठे जहीर खान भी मुस्कुराए।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के विरोध पर आईसीसी ने लिया एक्शन 

कौन हैं नीतीश कुमार? 

नीतीश कुमार यूएसए की टीम के अहम खिलाड़ी हैं। यूएसए में जन्मे खिलाड़ी के पेरेंट्स भारतीय मूल के हैं। यूएसए के लिए 2011 में डेब्यू करने वाले नीतीश कुमार शानदार ऑलराउंडर हैं। उन्होंने 23 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 518 रन बनाए हैं। जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 7 विकेट लिए हैं। हालांकि कनाडा के खिलाफ मुकाबले में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका था।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कुलदीप यादव की एंट्री हुई तो इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, रोहित की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो