whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL T20: हार के बाद क्या वापसी कर पाएगी देहरादून वॉरियर्स? आज होंगे 2 मुकाबले

Uttarakhand Premier League 2024: यूपीएल 2024 में आज 2 मैच खेले जा रहे हैं। दूसरे मैच में आज देहरादून वॉरियर्स की टीम सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश में होगी। पहले मैच में देहरादून को हार का सामना करना पड़ा था।
03:50 PM Sep 16, 2024 IST | Vishal Pundir
upl t20  हार के बाद क्या वापसी कर पाएगी देहरादून वॉरियर्स  आज होंगे 2 मुकाबले
Uttarakhand Premier League 2024 (2)

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का आगाज 15 सितंबर से हो चुका है। आज टूर्नामेंट का दूसरा दिन है। दूसरे दिन यूपीपीएल में 2 मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में पिथौरागढ़ हरिकेन्स और हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास की टीमें आमने-सामने है, तो वहीं दूसरा मुकाबला शाम 7:30 बजे देहरादून वॉरियर्स और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच खेला जाएगा। देहरादून वॉरियर्स टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश कर रही है। क्योंकि पहले मैच में देहरादून को हार का सामना करना पड़ा था। देहरादून का पहला मैच हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास के साथ हुआ था।

Advertisement

कप्तान आदित्य तारे की पारी भी नहीं आई थी काम

पहले मैच में देहरादून वॉरियर्स के कप्तान आदित्य तारे ने कमाल की विस्फोटक पारी खेली थी। लेकिन उनकी पारी से भी टीम को पहले मैच जीत नहीं मिल पाई थी। पहले मैच में आदित्य तारे ने 41 गेंदों पर 73 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान आदित्य ने 5 छक्के और 4 चौके लगाए थे। लेकिन हरिद्वार की टीम ने मैच को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया था। अब दूसरे मैच में देहरादून टीम को अपनी पहली जीत की तलाश होगी, वहीं एक बार फिर से कप्तान आदित्य तारे ऐसी ही ताबड़तोड़ पारी खेलना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: UPL 2024 के पहले मैच इन 2 खिलाड़ियों ने बरपाया कोहराम, IPL में बरस सकता है पैसा

Advertisement

लीग में सभी टीमों के बीच होगा 1-1 मैच

Advertisement

उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के फॉर्मेट के मुताबिक सभी टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ 1-1 मुकाबला खेलना है। 1-1 मैच होने के बाद जो टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर रहने वाली टीम सीधा फाइनल खेलेगी। इसके अलावा दूसरी फाइनलिस्ट टीम का मुकाबला प्वाइंट टेबल में दूसरे और तीसरे नंबर पर रहने वाली टीमों के बीच होने वाले एलिमिनेटर मैच से होगा। फिलहाल एक मैच जीतकर हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास की टीम प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी RCB के टारगेट पर, एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो