खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: 1 जीत के साथ देहरादून वॉरियर्स ने प्वाइंट टेबल में लगाई लंबी छलांग, इन टीमों को पछाड़ा

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में भले ही देहरादून वॉरियर्स की शुरुआत अच्छी न रही हो लेकिन दूसरे मैच में जीत हासिल करते ही टीम ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगाई है। देहरादून वॉरियर्स ने सभी टीमों को पीछे कर दिया है।
12:32 PM Sep 17, 2024 IST | Vishal Pundir
Dehradun Warriors
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच बढ़ता जा रहा है। अभी तक दो टीमों के 2-2 मैच और दो टीमों का 1-1 मैच हुआ है। जबकि एक टीम का अभी तक कोई मैच नहीं हुआ है। इस टूर्नामेंट में देहरादून वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही थी, टीम को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब एक जीत के साथ ही देहरादून वॉरियर्स ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगाई है।

Advertisement

प्वाइंट टेबल में देहरादून वॉरियर्स की लंबी छलांग

टूर्नामेंट में देहरादून वॉरियर्स को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद दूसरे मैच में टीम ने शानदार कमबैक करते हुए जीत हासिल की थी। दूसरे मैच में देहरादून का मुकाबला नैनीताल के साथ हुआ था। इस मैच को देहरादून ने 37 रन से जीत लिया था। इस मैच में देहरादून ने 196 रनों विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में नैनीताल की टीम 159 रन ही बना सकी थी। अब इस एक जीत के साथ प्वाइंट टेबल में देहरादून वॉरियर्स लंबी छलांग लगाई है। देहरादून वॉरियर्स अब प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर आ गई है।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: देहरादून दबंग ने हासिल की सीजन की पहली जीत, संस्कार रावत ने 51 गेंदों पर खेली धमाकेदार पारी

Advertisement

दरअसल यूपीएल 2024 में देहरादून वॉरियर्स ने 2 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल देहरादून के 2 अंक हो गए हैं। इसके अलावा पिथौरागढ़ की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

पिथौरागढ़ ने अभी तक इस टूर्नामेंट में एक मैच खेला है जिसमें उसको जीत हासिल हुई है। वहीं हरिद्वार की टीम ने टूर्नामेंट में अभी तक 2 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल 2 अंक के साथ टीम तीसरे स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं दीक्षांशु नेगी? 253.33 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, ताबड़तोड़ पारी से भरा रोमांच

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttarakhand Premier League 2024Uttarakhand Premier League 2024 News
Advertisement
Advertisement