whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL 2024: प्रेमा की तूफानी पारी ने किया धमाल, इस टीम ने जीता उत्तराखंड प्रीमियर लीग का खिताब

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में महिला वर्ग का फाइनल मुकाबला शनिवार की शाम खेला गया, जिसमें मसूरी थंडर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम कर लिया है। टीम की ओर से प्रेमा रावत ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।
01:24 PM Sep 22, 2024 IST | Mashahid abbas
upl 2024  प्रेमा की तूफानी पारी ने किया धमाल  इस टीम ने जीता उत्तराखंड प्रीमियर लीग का खिताब
UPL 2024

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में महिला वर्ग का फाइनल मैच शनिवार की शाम मसूरी थंडर्स और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच हुआ, जिसमें मसूरी थंडर्स ने नैनीताल एसजी पाइपर्स को रोमांच से भले मैच में 3 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ मसूरी थंडर्स ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग-2024 के महिला वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में मसूरी थंडर्स की बल्लेबाज प्रेमा रावत ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।

Advertisement

कैसा रहा मैच का नतीजा 

मैच में टॉस जीत कर मसूरी थंडर्स ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। नैनीताल एसजी पाइपर्स ने धीमी शुरुआत की और पहले 5 ओवर में बिना विकेट खोए 22 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद टीम ने मनीषा प्रधान 13, मेघा सैनी 15, प्रेमा रावत 15, कंचन परिहार 20 और कनक टपरनिया की 29 रन की पारी की बदौलत से 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 118 रन का स्कोर बनाया। मसूरी थंडर्स की ओर से रुद्रा शर्मा सबसे सफल गेंदबाज रहीं, जिन्होंने 20 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी मसूरी थंडर्स ने खराब शुरुआत के बाद अच्छी वापसी की। टीम ने प्रेमा रावत के 32, नंदिनी कश्यप के 28, अंजलि गोस्वामी के 25, रीना जिंदल ने 10 रन का योगदान देकर टीम को जीत दिलाई।

Advertisement

रोमांच से भरा रहा मैच 

दोनों टीमों के बीच खेला गया फाइनल मैच बेहद रोमांचक रहा। आखिरी दो ओवर में मसूरी थंडर्स को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे। इसी बीच नैनीताल एसजी पाइपर्स की गेंदबाज गुंजन भंडारी ने तीन वाइड बॉल फेंक दी। आखिरी ओवर में मसूरी थंडर्स को जीत के लिए केवल 2 रन चाहिए थे। पहली गेंद पर साक्षी जोशी रन आउट हो गईं। ओवर की दूसरी ही गेंद पर अंकिता धामी ने विजयी रन बनाकर टीम को चैंपियन बना दिया।

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो