होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या ने पहली बार किया ये काम, VIDEO देख फैंस...

Hardik Pandya Latest Video: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने नताशा से तलाक के बाद पहली बार ये काम किया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी हार्दिक के इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
10:55 AM Sep 22, 2024 IST | Vishal Pundir
hardik pandya
Advertisement

Hardik Pandya Latest Video: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद रेड बॉल क्रिकेट के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए पांड्या को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। वहीं अब नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या ने पहली बार एक काम किया है, जिसका वीडियो सामने आया है। फैंस भी इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

तलाक के बाद पहली बार बेटे से मिले हार्दिक

हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में एक-दूसरे से शादी की थी। जिसके चार साल बाद दोनों ने तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला किया था। दोनों का एक बेटा भी है। तलाक के बाद नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर अपने देश सर्बिया चली गई थी, लेकिन बीते कुछ दिन पहले नताशा मुंबई वापस लौटी। उनके साथ अगस्त्य भी वापस आया है, जिसको कुछ दिनों पहले हार्दिक पांड्या के घर देखा गया। हालांकि उस वक्त अपने बेटे से मिल नहीं पाए थे।


लेकिन अब हार्दिक पांड्या ने नताशा से तलाक के बाद अपने बेटे अगस्त्य से पहली मुलाकात की है। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। बेटे अगस्त्य को गोद उठाकर हार्दिक गाड़ी के तरफ जाते दिखते हैं। हार्दिक की इस लेटेस्ट वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में बदलाव! दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

ये भी पढ़ें:- भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट क्रिकेट सीरीज के लिए फैंस को मिली खुशखबरी, हुआ बड़ा फैसला

हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आखिरी बार पांड्या को श्रीलंका दौरे पर खेलते हुए दिखाई दिए थे। इस दौरे पर भी पांड्या को सिर्फ टी20 सीरीज में खेलते हुए देखा गया था। अब पांड्या रेड बॉल क्रिकेट में वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Chess Olympiad: इतिहास रचने की कगार पर टीम इंडिया, पहली बार भारत के खाते में आ सकता है गोल्ड मेडल

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik Pandya
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो