whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, फैंस के लिए जानना जरूरी

Vinod Kambli New Health Update: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की हेल्थ पर ताजा अपडेट सामने आया है। जिसमें पता चला है कि काबंली की मौजूदा हालत कैसी है।
07:59 PM Aug 10, 2024 IST | Vishal Pundir
पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट  फैंस के लिए जानना जरूरी
Vinod Kambli

Vinod Kambli New Health Update: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर के खास दोस्त विनोद कांबली का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें विनोद कांबली की हेल्थ काफी खराब लग रही थी। इस वीडियो में विनोद कांबली को सहारा लेकर चलते हुए देखा गया था।

इस दौरान लोगों ने कांबली को हाथ पकड़कर वहां छोड़ा था जहां वे जाना चाहते थे। वहीं अब कांबली की हेल्थ पर ताजा अपडेट सामने आया है जो फैंस के लिए जानना बेहद जरूरी है।

विनोद कांबली की हेल्थ पर बड़ा अपडेट

सोशल मीडिया पर अब विनोद कांबली की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करने के बादपूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उनकी हालत में सुधार है। उनके स्कूल के साथी रिकी कोउटो और प्रथम श्रेणी के अंपायर मार्कस कोउटो ने कल उनके साथ 5 घंटे बिताए। जिस दौरान वह काफी खुश थे और उन्होंने कई अन्य दोस्तों से भी बात की। ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस ने थोड़ा राहत की सांस ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें:- ‘मेरी कोचिंग का सबसे खराब पल विराट कोहली…’पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

ऐसा रहा विनोद कांबली का क्रिकेट करियर

विनोद काबंली ने अपने क्रिकेट करियर में टीम इंडिया के लिए 104 वनडे, 17 टेस्ट मैच खेले थे। 104 वनडे मैचों में विनोद ने बल्लेबाजी करते हुए 2477 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और 14 अर्धशतक निकले थे।

इसके अलावा 17 टेस्ट मैचों में 1084 रन बनाए थे। इस दौरान टेस्ट मैच में उनके बल्ले से 4 शतक और 3 अर्धशतक निकले थे। इसके अलावा कांबली ने 129 फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए में 221 मैच खेले थे।

ये भी पढ़ें:- आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जाने कब और किस टीम के साथ होंगे मैच

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो