whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला?

Virat Kohli Restaurant: विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस पूरे मामले की जानकारी डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि आखिर क्यों विराट के रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
11:35 AM Jul 09, 2024 IST | Vishal Pundir
व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ fir  जानें क्या है पूरा मामला
Virat Kohli Restaurant

Virat Kohli Restaurant: टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में धमाल मचाकर भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। कोहली के 'one8 commune' के नाम से काफी सारे रेस्टोरेंट है। भारत के कई शहरों से लेकर विदेशों में भी कोहली के रेस्टोरेंट की कई ब्रांच खुली है। कोहली के जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है वो बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित है।

डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बेंगलुरु के एमजी रोड पर विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हमने कल रात 1:30 बजे तक देर से खुलने के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं। हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं। पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं। फिलहाल मामले की जांच जारी है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- ‘बुमराह अकेले नहीं सिकंदर’ वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान

इन शहरों में विराट के रेस्टोरेंट की ब्रांच

कोहली के 'one8 commune' रेस्टोरेंट की शाखाएं दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे मेट्रो शहरों में है। कोहली के बेंगलुरु स्थित जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है, वो पिछले साल दिसंबर में खोला गया था। इससे पहले भी कोहली का रेस्टोरेंट विवादों घिर चुका है। पिछले एक शख्स ने कोहली के तमिलनाडू स्थित रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उस शख्स को उसके कपड़ों को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर नहीं जाने दिया गया था।

IND vs ZIM: तीसरे मैच की Playing 11 में कितने बदलाव, WC चैंपियन खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो