whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वानखेड़े में जमकर झूमे विराट-रोहित, ढोल की ताल पर दिखाया देसी अंदाज; देखें Video

Virat Kohli & Rohit Sharma Dance Video: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जमकर धूम मचाई थी। कोहली और रोहित ने वानखेड़े स्टेडियम में जमकर डांस भी किया था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
12:18 PM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
वानखेड़े में जमकर झूमे विराट रोहित  ढोल की ताल पर दिखाया देसी अंदाज  देखें video
virat kohli

Virat Kohli & Rohit Sharma Dance Video: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड की धूम देश और दुनियाभर में देखने को मिल रही है। बारबाडोस से 4 दिन के बाद लौटी टीम इंडिया का भारत में धूम-धड़ाके से शानदार स्वागत किया गया। मुंबई में टीम इंडिया ने फैंस के साथ विश्व कप जीतने की खुशी को सेलिब्रेट किया। इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा और विराट कोहली का ढोल की ताल पर शानदार डांस देखने को मिला। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ढोल की ताल पर थिरके रोहित-कोहली

टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विक्ट्री परेड का समापन किया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने वानखेड़े में जोर-जोर से फैंस के साथ मिलकर वंदे मातरम भी गाया। इसके बाद फैंस को मैदान में रोहित शर्मा और विराट कोहली का मजेदार डांस देखने को मिला।

ढोल की ताल पर ये दोनों खिलाड़ी जमकर थिरकते हुए दिखाई दिए। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है टीम के बाकी खिलाड़ी भी डांस कर रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपना-अपना प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- न अनुष्का, न वामिका और अकाय, विराट के मोबाइल फोन की स्क्रीन पर लगी ये खास तस्वीर

T20I से दोनों ले चुके हैं संन्यास

टी20 विश्व कप का खिताब भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पहली बार जीता है। टीम को चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। फाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने कमाल की पारी खेली थी, जिसके बाद कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। इसके बाद कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। अब ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट में खेलते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: टी20 सीरीज से पहले टीम में बड़ा बदलाव, मिल गया नया कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो