whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

श्रीलंका दौरे पर भी विराट,रोहित और बुमराह को मिल सकता है आराम, जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी

Team India: जिम्बाब्वे के दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के टूर पर जाना है। इस दौरे के लिए अगले हफ्ते टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। इस दौरे के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और बुमराह को आराम दिया जा सकता है।
11:01 PM Jul 08, 2024 IST | News24 हिंदी
श्रीलंका दौरे पर भी विराट रोहित और बुमराह को मिल सकता है आराम  जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी

Team India: टीम इंडिया इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर है। इसके बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। इस दौरे से पहले टीम इंडिया को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के 3 दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है। बता दें कि जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी बीसीसीआई ने युवा टीम को भेजा था। इस दौरे पर शुभमन गिल कप्तानी कर रहे हैं।

Advertisement

27 जुलाई से शुरू होगा दौरा

टीम इंडिया का श्रीलंका दौरे 27 जुलाई से शुरू होगा। ये दौरा 7 अगस्त तक चलेगा। श्रीलंका के खिलाफ भारत को तीन वनडे मैच और तीन टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरे से पहले टीम इंडिया को नया कोच भी मिल जाएगा। जिम्बाब्वे दौरे पर टीम की कोचिंग वीवीएस लक्ष्मण कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

इस वजह से बीसीसीआई ने लिया फैसला

बीसीसीआई चाहती है कि घरेलू सत्र शुरू होने से पहले सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिल सके। भारत का घरेलू सत्र 19 सितंबर से शुरू हो जाएगा। इस दौरान भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। बांग्लादेश को भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैच और तीन टी 20 मैच खेलने हैं।

बता दें कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। जबकि बुमराह ने साफ किया है कि अभी उनका रिटायरमेंट का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा है कि अभी तो शुरुआत हुई है। श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन अगले हफ्ते होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीलंका दौरे के लिए रोहित, विराट और बुमराह को आराम दिया जाएगा। इसके बाद इन्हे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा 

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो