whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक ही गेंद पर नो-बॉल, हिट-विकेट और रन-आउट, फिर भी बल्लेबाज निकला नॉटआउट; देखें Video

Vitality T20 Blast: विटालिटी टी20 ब्लास्ट लीग में खेले एक मैच के दौरान एक ही गेंद पर नो-बॉल, हिट-विकेट और रन-आउट देखने को मिला। बावजूद इसके बल्लेबाज नॉट-आउट रहा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
06:46 AM Jun 21, 2024 IST | Vishal Pundir
एक ही गेंद पर नो बॉल  हिट विकेट और रन आउट  फिर भी बल्लेबाज निकला नॉटआउट  देखें video
Vitality T20 Blast shan masood

Vitality T20 Blast: इन दिनों जहां एक तरफ दुनियाभर में टी20 विश्व कप 2024 की धूम है तो वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्लास्ट लीग खेली जा रही है। 20 जून को इस लीग में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और लंकाशायर क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में एक अजीब घटना देखने को मिली। मैच में एक ही गेंद पर नो-बॉल, हिट-विकेट और रन आउट देखने को मिला बावजूद इसके अंपायर ने बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया। मैच के दौरान का ये वाकया देखकर कुछ देर तक दर्शक भी हैरान रह गए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शान मसूद को अंपायर ने दिया नॉटआउट

मैच में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब की बल्लेबाजी चल रही थी तब क्रीज पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शान मसूद बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी उनके साथ ये वाकया हुआ। शान मसूद का पैर नो बॉल पर स्टंप पर लगा, इसके बाद शान रन लेने के लिए दौड़े तो दूसरे छोर पर गेंदबाज ने उनको रन आउट कर दिया।

लेकिन मसूद नियम 31.7 के तहत नॉट आउट रहे। दरअसल मसूद ने क्रीज छोड़ी क्योंकि उन्हें लगा कि वह आउट हैं और पूरी तरह से रन के लिए नहीं दौड़े थे। जिसके चलते बाद में अंपायर ने उनको नॉट आउट दिया। मैच के दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कुछ फैंस वीडियो देखने के बाद शान मसूद को भाग्यशाली क्रिकेटर भी बता रहे हैं।

शान का शानदार प्रदर्शन

इस मैच में यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शान मसूद ने 41 गेंदों पर 61 रनों की धमाकेदार पारी खेली। अपनी इस पारी में शान ने 5 चौके और 3 शानदार छक्के भी लगाए। वहीं इस मैच को यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने क्ष रनों से जीत लिया था। शान मसूद के अलावा जो रूट ने 33 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: प्लेइंग इलेवन में बदलाव के लिए तैयार रोहित शर्मा, मैच के बाद दिया ये बयान

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या ने लगाए दो गगनचुंबी छक्के, एक लगा शीशे पर तो दूसरा गिरा मैदान के बाहर, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो