whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WCL 2024: शरजील खान और शोएब मलिक ने मचाई तोड़फोड़, पाकिस्तान चैंपियंस ने लगाया दोहरा शतक

Pakistan Champions vs South Africa Champions: पाकिस्तान चैंपियंस ने साउथ अफ्रीका चैंपियंस के खिलाफ 210 रन ठोक डाले। इस बड़े स्कोर में शरजील खान और शोएब मलिक का बड़ा योगदान रहा।
12:11 AM Jul 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
wcl 2024  शरजील खान और शोएब मलिक ने मचाई तोड़फोड़  पाकिस्तान चैंपियंस ने लगाया दोहरा शतक
Shoaib Malik Sharjeel Khan

Pakistan Champions vs South Africa Champions: दुनियाभर के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एक बार फिर मैदान में खेलते नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के तहत मंगलवार को पाकिस्तान चैंपियंस और साउथ अफ्रीका चैंपियंस के बीच नॉर्थेंपटन में मुकाबला खेला गया। जिसमें पाकिस्तान चैंपियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 210 रन कूट डाले।

शरजील खान की तूफानी पारी  

शरजील खान ने ओपनिंग करते हुए 36 गेंदों में 7 चौके-6 छक्के ठोक 200 के स्ट्राइक रेट से 72 रन जड़े। दूसरी ओर शोएब मलिक ने भी जलवा दिखाया। उन्होंने शानदार फिफ्टी जमाई। शोएब ने 26 गेंदों में 5 चौके-3 छक्के ठोक 196.15 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 51 रन जड़े। शाहिद अफरीदी ने 10 गेंदों में 3 चौके-1 छक्का ठोक 20 रन कूटे। अब्दुल रज्जाक ने 15 गेंदों में 2 चौके-2 छक्के जमाकर नाबाद 25 रन बनाए।

इंग्लैंड और भारत को हरा चुकी है पाकिस्तान की टीम 

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान चैंपियंस ने इससे पहले 7 जुलाई को इंग्लैंड चैंपियंस को 79 रन से हराया था। इस मैच में भी शोएब मलिक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 51 रन जड़े थे। वहीं पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 68 रन से शिकस्त दी थी। इस मैच में कामरान अकमल ने 77 और शरजील खान ने 72 रन की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार

साउथ अफ्रीका चैंपियंस से होगा मुकाबला 

वहीं इंडिया चैंपियंस की बात करें तो उसे हाल ही में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को 23 रन से हराया। हालांकि भारतीय टीम इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के खिलाफ जीत दर्ज की चुकी है। इंडिया चैंपियंस में युवराज सिंह, हरभजन सिंह, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आ रहे हैं। इंडिया चैंपियंस का अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका चैंपियंस से 10 जुलाई को होगा।

ये भी पढ़ें: IND W vs SA W: टीम इंडिया की साउथ अफ्रीका पर 10 विकेट से धमाकेदार जीत, इन 5 खिलाड़ियों ने दिखाया जलवा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो