होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: तीसरे दिन मंडरा रहा है बारिश का साया, कैसा रहेगा चेन्नई में आज मौसम का मिजाज? जानें पूरी वेदर रिपोर्ट

IND vs BAN: चेन्नई में खेले जा रहे पहले मैच में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 308 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है। मैच के तीसरे दिन मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है? क्या मैच में बारिश खलल डालेगी।
07:09 AM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में हो रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है। भारतीय टीम 308 रनों की बढ़त हासिल कर लगभग मैच पर अपना शिकंजा बनाए हुए है। आज तीसरे दिन का खेल शुरू होने वाला है। हालांकि तीसरे दिन का खेल कहीं न कहीं मौसम पर निर्भर करेगा। ऐसे में चेन्नई के मौसम का मिजाज, आज कैसा रहने वाला है, क्या बारिश मैच में खलल डालेगी, आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में।

Advertisement

कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

शनिवार 21 सितंबर यानी मैच के तीसरे दिन चेन्नई में बारिश होने की संभावना 50 फीसदी है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार बारिश होने की संभावना 50 फीसदी तक रहेगी। वहीं दिन का तापमान 35 से 28 डिग्री के बीच रहने वाला है। हवा 16 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफतार से चलेगी। आर्द्रता 72 फीसदी तक रहने की संभावना है। ऐसे में बारिश मैच में खलल डाल सकती है।

मैच का लेखा जोखा

भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे दिन अपना जलवा दिखाया। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बांग्लादेश की पूरी टीम को एक दिन के अंदर ही ऑलआउट कर भारतीय टीम को जीत की दहलीज पर खड़ा कर दिया। दूसरे दिन भारतीय टीम आर अश्विन की शतकीय पारी के दम पर 376 रन पर ऑलआउट हुई थी, जबकि बांग्लादेश 47.1 ओवर में 149 रनों पर ही सिमट गई। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। वह 400 से अधिक विकेट लेने वाले 10वें भारतीय गेंदबाज भी बने। उनके अलावा आकाशदीप और मोहम्मद सिराज को भी 2-2 सफलता मिली। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम, 308 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है। शुभमन गिल 64 गेंदों में 33 और ऋषभ पंत 13 गेंदों में 12 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Premier League 2024: नैनीताल निंजास ने पिथौरागढ़ हरिकेंस को दी मात, प्रियांशु खंडूरी ने खेली 44 गेंदों पर विस्फोटक पारी

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladesh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो