चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pooja Vastrakar: महिला क्रिकेटर के इंस्टा से शेयर हुई मोदी-शाह से जुड़ी विवादित पोस्ट, डिलीट कर मांगी माफी

Pooja Vastrakar: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे होनहार खिलाड़ियों में से एक पूजा वस्त्राकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 'वसूली टाइटन्स' शीर्षक से एक पोस्ट शेयर की।
06:51 PM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
पूजा वस्त्राकर ने शेयर की पोस्ट।
Advertisement

Pooja Vastrakar: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर के इंस्टाग्राम से शुक्रवार को 'वसूली टाइटंस' शीर्षक से एक पोस्ट शेयर हुई। इस विवादित पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और बीजेपी के कई नेता नजर आ रहे थे। हालांकि, जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, इसे डिलीट कर दिया गया। फिर भी यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया और अब सोशल मीडिया पर पूजा वस्त्राकर को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि पूजा ने इसके लिए माफी भी मांगी है।

Advertisement

पूजा ने रखा अपना पक्ष

पूजा वस्त्राकर के अकाउंट से पोस्ट डिलीट होने के बाद एक अन्य पोस्ट शेयर किया। इसमें लिखा गया है, "मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे इंस्टाग्राम से एक आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की गई है। यह तब हुआ जब मेरा फोन मेरे पास नहीं था। मैं यही कहना चाहती हूं कि मेरा इस पोस्ट से कोई लेना-देना नहीं है। मैं दिल से प्रधानमंत्री का सम्मान करती हूं। भावनाएं आहत करने के लिए मैं माफी मांगती हूं।" बता दें कि पूजा वस्त्राकर मध्य प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलती हैं। ऑलराउंडर पूजा दाएं हाथ की मध्यम तेज गेंदबाज और दाएं हाथ की बल्लेबाज हैं। उन्होंने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

WPL में पूजा का प्रदर्शन

पूजा वस्त्राकर हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग में खेलती हुई नजर आई थीं। मुंबई इंडियंस की यह ऑलराउंडर टूर्नामेंट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उन्होंने दूसरे सीजन में 55 रन बनाए थे और 5 सफलताएं प्राप्त की थीं। वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूजा के आंकड़ो पर नजर डालें तो उन्होंने 4 टेस्ट में 111 रन बनाए हैं और 14 विकेट लिए हैं। 30 वनडे में उनके नाम 554 रन और 23 विकेट हैं। साथ ही 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय में पूजा ने 305 रन जड़े हैं और 40 विकेट भी चटकाए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: KKR के पूर्व खिलाड़ी ने कोच पर लगाए आरोप, आंद्रे रसेल ने अब दिया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें: IPL 2024: अब Dog के साथ भी स्टेडियम में उठा पाएंगे आईपीएल का मजा, क्या है RCB की ये अनोखी पहल

Advertisement
Tags :
pooja vastrakar
Advertisement
Advertisement