होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

GG vs DC: पहली जीत की तलाश में गुजरात, GG ने जीता टॉस

WPL 2024 Gujarat Giants vs Delhi Capitals: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। गुजरात जायंट्स अपनी पहली जीत की तलाश में हैं। अभी तक गुजरात ने अपने तीनों मैच हारे हैं।
07:02 PM Mar 03, 2024 IST | Vishal Pundir
WPL 2024 Gujarat Giants vs Delhi Capitals 10th match m.chinnaswamy Stadium Bengaluru Image Credit: Social Media
Advertisement

WPL 2024 Gujarat Giants vs Delhi Capitals: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में आज 10वां मुकाबला गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर गुजरात जायंट्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें, जहां एक तरफ गुजरात जायंट्स की टीम इस सीजन एक भी मैच नहीं जीत पाई है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम तीन में से 2 मैच जीत चुकी है। दिल्ली को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। गुजरात की टीम वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में अपनी पहली जीत की तलाश में है। बता दें, ये मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Advertisement

दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

वुमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच तीन मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से 2 मैचों में गुजरात जायंट्स और एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की है। जबकि बात अगर इस सीजन की करे तो दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला पहले भी खेला जा चुका है। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मैच में गुजरात की टीम महज 105 रन ही बना पाई थी। जिसको दिल्ली कैपिटल्स ने 7.1 ओवर में हासिल कर लिया था। इस मैच में दिल्ली की तरफ से शैफाली वर्मा ने नाबाद 76 और लैनिंग ने 21 रनों की पारी खेली थी।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें

अभी तक इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की शैफाली वर्मा और मेग लैनिंग काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दीं हैं। ऐसे में आज फिर से दिल्ली कैपिटल्स को इन दोनों ही खिलाड़ियों से शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। इसके अलावा गुजरात की कप्तान बेथ मूनी भी अच्छी लय में दिखाई दीं हैं। इसके अलावा गुजरात की हरलीन देयोल और एशले गार्डनर जैसी खिलाड़ियों पर भी नजरें रहने वाली हैं।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, एनाबेल सदरलैंड, जेस जोनासेन, अरुंधति रेड्डी, तानिया भाटिया (WK), तितास साधु, राधा यादव, शिखा पांडे।

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

लौरा वोल्वार्ड्ट, बेथ मूनी (विकेटकीपर/कप्तान), फोएबे लिचफील्ड, एशले गार्डनर, वेदा कृष्णमूर्ति, दयालन हेमलता, कैथरीन ब्राइस, तनुजा कंवर, मेघना सिंह, मन्नत कश्यप, तरन्नुम पठान।

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy 2024 : रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में शार्दुल ठाकुर ने ठोका शतक, अश्विन ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy 2024: इंग्लैंड के खिलाफ किया नजरअंदाज, फर्स्ट क्लास में जड़ दिया शतक

Open in App
Advertisement
Tags :
GG vs DCWPL 2024
Advertisement
Advertisement