whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WTC 2025: दिग्गज खिलाड़ी छोड़ सकते हैं टेस्ट की कप्तानी! सीरीज के बाद दिया बड़ा बयान

WTC 2025: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के बीच दिग्गज खिलाड़ी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की ओर बड़ा इशारा कर दिया है। खिलाड़ी ने टेस्ट सीरीज खत्म होने के साथ ही ऐसा बयान दिया, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।
03:25 PM Mar 12, 2024 IST | Abhinav Raj

WTC 2025: डब्ल्यूटीसी 2025 को लेकर सभी टीमों में टॉप 2 पर पहुंचने की होड़ मची हुई है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दृष्टिकोण से सभी टेस्ट सीरीज बेहद ही रोमांचक हो रहे हैं। सीरीज के प्रत्येक मुकाबले जीतने के लिए खिलाड़ी अपनी जान तक की बाजी लगा रहे हैं। इस कड़ी में टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज कप्तान ने कप्तानी छोड़ने की ओर इशारा दे दिया है। इससे उनके करोड़ों फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। खिलाड़ी ने सीरीज खत्म होने के साथ ही कहा कि जरूरी नहीं है कि हमेशा मैं ही कप्तान रहूं। इसके अलावा भी खिलाड़ी ने जो इशारा दिया है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कप्तानी छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, मोहम्मद शमी के बाद ये तेज गेंदबाज भी हो सकता है बाहर

करारी हार के बाद लिया फैसला

बता दें कि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में कीवी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले मुकाबले में कीवी टीम को 172 रनों से हराया था। इसके बाद कंगारू टीम ने सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में भी न्यूजीलैंड को 3 विकेट से मात दे दी थी। इससे कीवी टीम, जो कि प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर दिख रही थी, वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई। दूसरी ओर भारतीय टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई और ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे स्थान पर पहुंच आ गई है। कीवी टीम की इस करारी हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है कि हमेशा वही कप्तान रहें।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024 में विराट कोहली की जगह पर खतरा! सेलेक्टर्स ले सकते हैं कड़ा फैसला

खिलाड़ी क्यों छोड़ने वाला है कप्तानी

टिम साउदी के बयान का सोशल मीडिया फैंस अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। फैंस का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार से टिम साउदी को बड़ा झटका लगा है, इसी कारण से वह कप्तानी छोड़ सकते हैं। इससे पहले केन विलियमसन ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ी थी, फिर उनकी जगह टिम साउदी को कप्तान बनाया गया था, अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह भी कप्तानी छोड़ सकते हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि टिम साउदी के बयान के क्या मायने हैं। क्या खिलाड़ी सचमुच कप्तानी छोड़ सकते हैं, या फिर यह सिर्फ अफवाह है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, संजू सैमसन का धाकड़ खिलाड़ी आईपीएल से बाहर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो