whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: बिना खेले ही Playing 11 से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

Zimbabwe vs India 3rd T20I: भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन थोड़ी बदली-बदली दिख सकती है। बिना खेले ही एक खिलाड़ी का टीम से पत्ता कट सकता है।
10:34 AM Jul 10, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs zim  बिना खेले ही playing 11 से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी
Team India

Zimbabwe vs India 3rd T20I: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। फिलहाल दोनों टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। वहीं आज सीरीज का तीसरा मुकाबला हरारे में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर दोनों टीम सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करना चाहेगी। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग कैसी होने वाली है ये बड़ा सवाल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। पिछले मैच में एक खिलाड़ी ऐसा था जिसको न तो बल्लेबाजी मिली और न ही गेंदबाजी, बावजूद इसके तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी को ड्रॉप किया जा सकता है।

साई सुदर्शन की जगह शिवम दुबे की एंट्री!

दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बदलाव देखने को मिला था। साई सुदर्शन को टीम में शामिल किया गया था लेकिन इस मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आ सकी, जिसके बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि तीसरे मैच से साई सुदर्शन को ड्रॉप किया जा सकता है। शिवम दुबे के टीम इंडिया से जुड़ने के बाद ये रिपोर्ट सामने आ रही है। पहले दो मैचों से शिवम दुबे बाहर थे क्योंकि वो टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे और चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को वापस लौटने में थोड़ा समय लग गया था।

ये भी पढ़ें:- नए हेड कोच गौतम गंभीर के सामने 3 बड़े चैलेंज, अब कौन होगा नया कप्तान?

संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

संजू सैमसन भी तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ गए थे। पहले दो मैचों से संजू भी बाहर थे। पहले दो मैचों में ध्रुव जुरेल को प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन ध्रुव का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा। ऐसे में अब संजू सैमसन को तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। संजू भी टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा थे लेकिन उनको कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें:- राहुल द्रविड़ का बड़ा फैसला, BCCI के इस खास ऑफर को ठुकराया

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान, WC में खराब प्रदर्शन के बाद 2 दिग्गजों पर गिरी गाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो