खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ZIM: 'घरेलू क्रिकेट वास्तव में...' यशस्वी जायसवाल का बड़ा बयान; सामने आया Video

Zimbabwe vs India Yashasvi Jaiswal: जिम्बाब्वे के साथ खेले गए सीरीज के चौथे मैच में यशस्वी जायसवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। अब बीसीसीआई ने जायसवाल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यशस्वी ने घरेलू क्रिकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है।
12:57 PM Jul 14, 2024 IST | Vishal Pundir
Yashasvi Jaiswal
Advertisement

Zimbabwe vs India Yashasvi Jaiswal: भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज का पांचवां मैच आज यानी 14 जुलाई को हरारे में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज को 4-1 पर खत्म करना चाहेगी। वहीं पिछले मैच में अपने शतक से 7 रन दूर रहने के बाद अब इस मैच में यशस्वी जायसवाल एक बार फिर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश करना चाहेंगे। सीरीज के आखिरी मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें जायसवाल कुछ सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

घरेलू क्रिकेट पर जायसवाल का बड़ा बयान

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वो चौथे टी20 मैच के बाद का है। इस मैच के बाद जायसवाल ने कुछ फैंस के सवालों के जवाब दिया था। इस दौरान एक फैन ने जायसवाल से पूछा था कि क्या आपको अपने शानदार प्रदर्शन में घरेलू क्रिकेट की भूमिका दिखाई देती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: हरारे में आज गेंदबाज या बल्लेबाज किसको मिलेगा फायदा, यहां देखें पिच रिपोर्ट

Advertisement

इस सवाल पर जायसवाल ने जवाब देते हुए कहा कि वास्तव में हमें घरेलू क्रिकेट खेलने का फायदा मिलता है। घरेलू क्रिकेट में हम अपने इंटरनेशनल मैचों की तैयारी अच्छे से कर सकते हैं। हमारे लिए घरेलू क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण है।

सेंचुरी पूरी नहीं होने पर क्या हुई थी गिल से बात?

एक फैन ने जायसवाल से पूछा कि आप मैच में अपनी सेंचुरी बनाने से 7 रन से चूक गए थे। इस दौरान पिच पर आपकी गिल से क्या बातचीत हुई थी। इस पर जायसवाल ने बताया कि हमारी बातचीत हुई थी कि कैसे हमें बिना विकेट खोए जल्द से जल्द इस मैच को खत्म करना है। बाद में वहीं देखने को मिला और टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए मैच को जीत लिया था। चौथे मैच में जायसवाल ने 93 रनों की नाबाद शानदार पारी खेली थी। जिसके चलते उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

ये भी पढ़ें:- Video: रोहित-विराट के बाद अब ये खिलाड़ी ले सकता है संन्यास, वापसी पर बना सस्पेंस

ये भी पढ़ें:- लंदन जाने के बाद विराट कोहली का पहला Video आया सामने, क्रिकेट छोड़….

Advertisement
Tags :
ind vs zimYashasvi Jaiswal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement