whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Barabanki News: हत्या के बाद भी पत्नी की लाश पर करता रहा प्रहार, हैवानियत की वजह जानकर पुलिस भी सन्न

05:33 PM Sep 29, 2022 IST | Naresh Chaudhary
barabanki news  हत्या के बाद भी पत्नी की लाश पर करता रहा प्रहार  हैवानियत की वजह जानकर पुलिस भी सन्न

Barabanki News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (barabanki) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने जरा-सी बात पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या भी इतनी विभत्स तरीके की कि पुलिस और इलाके के लोगों की रूह तक कांप गई। बताया जा रहा है कि फावड़े से पत्नी की गर्दन पर प्रहार किया। उसकी मौत के बाद लाश पर प्रहार करता रहा। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पढ़ें Aligarh News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव, 65 लोग बेहोश, जिले में मच हड़कंप

15 साल पहले हुई थी वर्षा और अजय की शादी

वारदात बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के गांव जैनाबाद मजरे बबुरिहा की है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले अजय कुमार की शादी करीब 15 साल पहले वर्षा के साथ हुई थी। दोनों के चार बच्चे भी हैं। वर्षा के परिवार वालों ने बताया कि अजय उसे छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता था। उसके साथ मारपीट करता था। पूर्व में कई बार उसने वर्षा को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। इस पर उन्होंने वर्षा को समझाकर वापस ससुराल भेज दिया था।

अभी पढ़ें Chhattisgarh: सूदखोरों से परेशान युवक ने लगाई फांसी, पुलिस के हाथ लगा वीडियो

सोते हुए किया प्रहार और मार डाला

गुरुवार सुबह वर्षा चारपाई पर सो रही थी। किसी बात को लेकर अजय का उससे विवाद हुआ था। आरोप है कि अजय ने फावड़े से उसकी गर्दन पर प्रहार कर दिया। एक ही प्रहार में वर्षा की मौत हो गई, लेकिन अजय करीब 10 मिनट तक फावड़े से उस पर प्रहार करता रहा। इसके बाद आरोपी अपने घर पर ही रहा। हत्याकांड की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने आरोपी को हिरासत में लिया है।

मौके से ही गिरफ्तार हुआ आरोपी

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि परिवार में कहासुनी के बाद अजय नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी वर्षा पर फावड़े से हमला कर दिया। उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने वारदात स्थल से आलाकल्त फावड़ा भी बरामद कर लिया है। वर्षा के परिवार वालों से मामले ने तहरीर दे दी है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

(mypatraining.com)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो