चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lucknow News: 72 साल की वृद्धा को पीट-पीटकर मार डाला, भतीजे ने पुलिस को बताई खौफनाक कहानी

08:29 PM Oct 12, 2022 IST | Naresh Chaudhary
(प्रतीकात्नक तस्वीर)
Advertisement

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां के कृष्णा नगर में एक 72 वर्षीय महिला की कथित तौर पर तीन लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मौत का कारण सिर पर लोहे की भारी वस्तु से प्रहार आया है।

Advertisement

महिला के साथ रहता था भतीजा-उसकी पत्नी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान मधुबाला सक्सेना के रूप में हुई। वह एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थीं। मधुबाला कृष्णा नगर के भोला खेड़ा इलाके की तनेजा सोसाइटी में रहती थी। महिला के साथ उनका भतीजा सौम्या सक्सेना भी पत्नी और बेटी के साथ रहता है।

अभी पढ़ें Mulayam Singh Yadav: सपा में संरक्षक की भुमिका निभाएंगे! मीडिया के इस सवाल पर भावुक हुए शिवपाल यादव, दिया ये जवाब

छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश

पुलिस ने बताया कि हमले के समय घर में मौजूद भतीजे और उसकी पत्नी को बदमाशों ने कमरे में बंद कर दिया था। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) कृष्ण नगर विनय कुमार द्विवेदी ने भतीजे सौम्य के मुताबिक तीन हथियारबंद लोग छत से घर में दाखिल हुए थे।

Advertisement

जेल में बंद ललिल सोनकर पर शक

पुलिस ने कहा कि भतीजे से मामले की जानकारी की गई है। उसने पुलिस को बताया कि हत्या के मामले में जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर ललित सोनकर पर वारदात का शक है। पिछले कुछ वर्षों से वह परिवार के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी मानता है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था।

अभी पढ़ें ‘बकरीद में बचेंगे तो मोहर्रम में नाचेंगे’, भोपाल में पत्रकारों से बातचीत में बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

17 मई को चलाईं थीं गोलियां

कृष्णा नगर थाना प्रभारी आलोक कुमार राय ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कहा कि ललित सोनकर ने कुछ साल पहले मुधबाला की भतीजी से शादी की थी। इस साल 17 मई को आलमबाग इंटरमीडिएट कॉलेज के पास भतीजी सौजन्या पर गोलियां भी चलाई थीं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(chris180.org)

Advertisement
Tags :
Crime NewsLucknow Crime NewsLucknow NewsUP Crime NewsUP Hindi NewsUP NewsUP News In HindiUttar PradeshWoman Murdered
Advertisement
Advertisement