whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेमी से इंतकाम लेने के लिए शादी में तेजाब लेकर पहुंची 40 साल की महिला, उल्टा पड़ गया दांव

Andhra Pradesh News : मामला आंध्र प्रदेश का है, यहां एक शादी में एक महिला तेजाब लेकर पहुंच गई और दूल्हे पर तेज फेंकने की कोशिश की। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।
10:58 AM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रेमी से इंतकाम लेने के लिए शादी में तेजाब लेकर पहुंची 40 साल की महिला  उल्टा पड़ गया दांव

Andhra Pradesh News : प्यार का इंतकाम बड़ा खतरनाक होता है। कई बार तो लोग बड़े ही खूंखार और निर्दयी हो जाते हैं। एक महिला को जब उसके प्रेमी ने धोखा दिया तो वह इस कदर भड़क गई कि शादी में तेजाब लेकर पहुंच गई और पति को जलाने की कोशिश की लेकिन मामला उल्टा पड़ गया। मामला आंध्र प्रदेश का है।

आंध्र प्रदेश के नांदलुर के अरवपल्ली गांव में 32 साल के शेख सैयद की शादी हो रही थी, मेहमान पहुंच चुके हैं। लेकिन शादी से पहले एक महिला वहां पहुंच गई और दूल्हे पर तेजाब फेंकने की कोशिश की। गनीमत रही कि तेजाब दूल्हे पर गिरा ही नहीं, बल्कि दुल्हन की चाची पर जा गिरा और वह मामूली रूप से घायल हो गईं।

महिला की इस हरकत के बाद शादी रुक गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि 44 साल की महिला अकेली थी और वह पिछले दस सालों से 32 साल के शेख सैयद के साथ रिलेशन में थी। इस बीच नौकरी के लिए सैयद विदेश चला गया और फिर वापस आया और शादी करने पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : मॉल की पार्किंग में सामान रखने में व्यस्त थे मां-बाप, डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ गई कार; देखें वीडियो

पुलिस जांच में पता चला कि महिला ने जो तेजाब फेंका था, वह टॉयलेट साफ करने वाला था, इससे शरीर पर इसका असर अधिक नहीं है और किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। शादी में हंगामा करने के बाद सैयद ने सजावट की चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में महिला को कोई चोट नहीं आई। महिला के हंगामे के बाद सैयद ने महिला के साथ रहने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें  : चलता फिरता शहीद स्तंभ है ये लड़का, शरीर पर बनवाया 631 शहीदों का टैटू

पुलिस के अनुसार, दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अब इस मामले की जांच की जा रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो