whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्लफ्रेंड की चाह में हजारों रुपये खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग, बताया कैसी पार्टनर की है तलाश

Viral News : 70 साल के बुजुर्ग का कहना है कि वह अकेलेपन से परेशान हो गया है। उसे एक पार्टनर की तलाश है। इसके लिए वह बड़े बिलबोर्ड पर विज्ञापन कर रहा है जिस पर हर हफ्ते हजारों रुपये का खर्च आ रहा है।
07:37 PM May 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
गर्लफ्रेंड की चाह में हजारों रुपये खर्च कर रहा 70 साल का बुजुर्ग  बताया कैसी पार्टनर की है तलाश

Viral News : अकेलेपन से तंग आकर एक बुजुर्ग ने बड़ा विज्ञापन छपवा दिया। इस विज्ञापन के जरिए शख्स अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा है। विज्ञापन देखकर कॉल करने वालों की बातें सुनकर ये शख्स हैरान रह गया। यह बुजुर्ग अपनी गर्लफ्रेंड की तलाश के लिए हर हफ्ते हजारों रुपये खर्च कर रहा है लेकिन कॉल करने वाले लोगों की बातें सुनकर शख्स निराश है।

70 साल के बुजुर्ग को है प्रेमिका की तलाश

अमेरिका के रहने वाले 70 साल के अल गिल्बर्टी ने एक पार्टनर के लिए बिलबोर्ड पर विज्ञापन दिया। इसके बाद कॉल्स और मैसेजेस के ढेर लग गए। उन्होंने बताया कि केवल दो सप्ताह में ही 400 से अधिक कॉल और 50 ईमेल प्राप्त हुए हैं। हालांकि अधिकतर लोग मेरे मतलब के नहीं है।

'...तो छोड़ दुंगा शहर'

गिल्बर्टी ने कहा कि अधिकतर कॉल्स या मैसेज सोचकर किया गया कि मैं बहुत पैसे वाला हूं और मुझसे उन्हें पैसे मिल सकेंगे। अभी तक कोई ढंग का मिला नहीं है लेकिन उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पार्टनर को खोज लूंगा। इतना ही नहीं, बुजुर्ग का कहना है कि अगर ठीक पार्टनर मिल जाए तो मैं दूसरे शहर या दूसरे देश में शिफ्ट होने के लिए भी तैयार हूं।

यह भी पढ़ें : दादी के डांस के आगे फेल हुईं लड़कियां, लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

गिल्बर्टी पार्टनर की तलाश के लिए हर हफ्ते 400 डॉलर (करीब 33 हजार रुपये) खर्च करते हैं। गिल्बर्टी अपने एक दोस्त से इच्छुक लोगों की बात कराते हैं। उन्होंने कहा कि सब ये सोचकर फोन कर रहे हैं कि मैं बहुत अमीर हूं। मुझे एक ईमानदार और साथ देने वाले इंसान की तलाश है बस !

यह भी पढ़ें : गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, AC कंपनियों का दिमाग हो जाएगा खराब

गिल्बर्टी का कहना है कि वह खुले विचारों वाले हैं। इससे पहले मैं जिसके साथ था, वह 25 साल छोटी थी। साल 2015 से मैं सिंगल हूं। ऐसे में मुझे अगर कोई कम उम्र की पार्टनर मिलती है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैंने बिलबोर्ड पर विज्ञापन जरूर दिया है लेकिन मैं किसी के साथ भी जीवन जीने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे एक अच्छे इंसान की तलाश है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो