चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिव्यांग फैन के साथ हुई बदसलूकी तो खूब ट्रोल हुए साउथ स्टार नागार्जुन, वायरल वीडियो पर मांगी माफी

Actor Nagarjuna Viral Video : दिव्यांग और बुजुर्ग फैन के साथ साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने बदसलूकी की तो सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब ट्रोल किया। अब एक्टर ने माफी मांगी है।
06:57 AM Jun 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Actor Nagarjuna Viral Video : अभिनेता और अभिनेत्रियों को देखते ही फैंस एक फोटो लेने की कोशिश करते हैं, कई बार स्टार्स के बॉडीगार्ड्स फैंस के साथ बदसलूकी कर देते हैं। साऊथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के साथ भी यही हुआ है। वायरल वीडियो में नागार्जुन अक्किनेनी का बॉडीगार्ड उनके सामने ही एक दिव्यांग फैंस के साथ बदसलूकी कर रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद साऊथ के फेमस एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। ट्रोल होने के बाद एक्टर ने मांगी भी मांगी है। हालांकि तब तक सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर खरीखोटी सूना दी थी।

क्या है पूरा मामला?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नागार्जुन अक्किनेनी अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलर रहे हैं। तभी एक कैफे में काम करने वाले बुजुर्ग और दिव्यांग शख्स ने नागार्जुन के पास जाने की कोशिश की तो बॉडीगार्ड ने उसे जोर से धक्का देकर दूर कर दिया। बुजुर्ग फैन गिरते-गिरते बचा। नागार्जुन ने ऐसे रियेक्ट किया कि जैसे उन्हें पता ही न हो कि हुआ क्या है।

Advertisement


वीडियो वायरल होने के बाद नागार्जुन को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब ट्रोल किया। ट्रोलिंग के बाद नागार्जुन ने माफी मांगी है और कहा है कि यह अभी मेरे संज्ञान में आया। ऐसा नहीं होना चाहिए था! मैं सज्जन से माफी मांगता हूं और सावधानी बरतूंगा कि भविष्य में ऐसा न हो !

वीडियो पर क्या बोले लोग?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा वीडियो देखने के बाद लिखा है कि किस बात का घमंड है नागार्जुन को? देखिए गार्ड का बर्ताव और नागार्जुन का एटिट्यूड। इस जनता ने बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों को जमीन पर ला कर पटक दिया है, इसी जनता ने स्टार बनाया है, यही जनता इस घमंड को खत्म कर देगी। एक अन्य ने लिखा कि चंद पैसों की खनक से तुम लोगों के दिमाग क्यो खराब हो जाते हैं? अब आप सभी खुद अपने विवेक से सोचें कि क्या यह व्यवहार सही है नागार्जुन का?

Advertisement
Tags :
NagarjunaTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement